logo-image

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स ने रोमांचक मुकाबले में मुंबई को हराया

शुरुआती झटके लगने के बाद दिल्ली कैपिटल्स लड़खड़ा गई थी. लेकिन ललित यादव और अक्षर पटेल ने न सिर्फ टीम को संभाला बल्कि जीत भी दिलाई.

Updated on: 27 Mar 2022, 07:28 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का दूसरा मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में  दिल्ली कैपिटल्स  ने मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हरा दिया है. दिल्ली कैपिटल्स की जीत में ललित यादव और अक्षर पटेल ने अहम भूमिका निभाई. शुरुआती झटके लगने के बाद दिल्ली कैपिटल्स लड़खड़ा गई थी. लेकिन ललित यादव और अक्षर पटेल ने न सिर्फ टीम को संभाला बल्कि जीत भी दिलाई. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की शुरुआत अच्छी रही. दिल्ली की टीम से सलामी बल्लेबाजी पृथ्वी शॉ और टिम शेफर्ट करने आए. पृथ्वी शॉ ने 38 रनों का योगदान दिया. दूसरे सलामी बल्लेबाज टिम शेफर्ट 21 रन बनाकर आउट हुए. मध्यक्रम में ललित यादव ने भी 26 रनों की पारी खेली. शार्दुल ठाकुर ने 22 रनों का योगदान दिया. अक्षर पटेल ने नाबाद 38 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली. इसके साथ ही ललित यादव ने नाबाद 48 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिला दी है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: PBKS ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के गेंदबाजों ने भी कमाल किया है.  दिल्ली ने गेंदबाजी की शुरुआत शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) से कराई. शार्दुल ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 47 रन दिया. खलील अहमद ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 27 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. अक्षर पटेल ने 4 ओवर की गेंदबाजी 40 रन दिया. कमलेश नागरकोटी ने 2 ओवर की गेंदबाजी की 29 रन दिया. कुलदीप यादव ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 18 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया. ललित यादव ने 2 ओवर की गेंदबाजी की 15 रन दिया.