logo-image

IPL 2022: माही ने बीच मैदान पर खेला फुटबॉल, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप धोनी को मैदान पर मैच के दौरान फुटबॉल (Dhoni playing football) खेलते हुए देख सकते हैं.

Updated on: 28 Mar 2022, 06:24 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच का मुकाबला भले ही खत्म हो गया है लेकिन इस मैच की चर्चा खत्म नहीं हो रही है. चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता के बीच हुए पहले मुकाबले ने CSK फैंस का दिल तोड़ दिया है. क्योंकि भले ही महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने बतौर बल्लेबाज अच्छी पारी खेली हो लेकिन मैच न जीत पाने के कारण CSK फैंस का दिल टूट गया. लेकिन इन्ही सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप धोनी को मैदान पर मैच के दौरान फुटबॉल (Dhoni playing football) खेलते हुए देख सकते हैं. वैसे तो धोनी के फूटबाल प्रेम को कौन नहीं जानता लेकिन मैदान पर बीच मैच में उन्हें फुटबॉल  खेलते हुए देख सभी हैरान रह गए. 

यह किस्सा उस समय का है जब कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) मैदान पर बैटिंग करते हुए नजर आ रही थी. दरअसल हुआ ये कि जब एडम मिलने (Adam Milne) चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से चौथा ओवर फेक रहे थे तब रहाणे के तरफ से शॉट खेलने के बाद से गेंद धोनी की पास आ गई. गेंद जैसे ही धोनी के पास आई वे गेंद के साथ फुटबॉल खेलते हुए नजर आने लगे. उन्होंने फुटबॉल खेलने के अंदाज में गेंद को अपने पैरों से ड्रिबल किया. जिसके बाद से उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: RCB vs PBKS IPL 2022: दोनों नए कप्तान कैसे चमकाएंगे टीम की किस्मत?

कल के मुकाबले में धोनी की पारी ने उनके फैंस को खुश कर दिया है. क्योंकि जिस तरह से महेंद्र सिंह धोनी ने  मैच में अपनी पारी खेली है उसके बाद से उनसे उनके फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई है. धोनी ने कल के मुकाबले में अपने बल्ले से शानदार 50 रन की बारिश की है. जिसके बाद से वे अपने फैंस के दिल में वापस से छा गए.