logo-image

IPL 2022: रॉबिन उथप्पा ने ऑक्शन को लेकर कही बड़ी बात, मचा...

सीएसके ने भी मेगा ऑक्शन में कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को खरीदने में सफल हुई है. उन्हीं खिलाड़ियों में एक नाम रॉबिन उथप्पा का है. अब आईपीएल शुरु होने से पहले मेगा ऑक्शन रॉबिन उथप्पा ने बड़ी बात कही है.

Updated on: 21 Feb 2022, 09:41 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाईजियां खिलाड़ियों पर दिल खोल कर पैसा लुटाई हैं. आईपीएल 2022 के लिए दसो टीमों ने 203 खिलाड़ियों को खरीदा. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में सभी टीमों ने कुल 5 अरब 49 करोड़ 70 लाख रुपए खर्च किए हैं. सीएसके ने भी मेगा ऑक्शन में कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को खरीदने में सफल हुई है. उन्हीं खिलाड़ियों में एक नाम रॉबिन उथप्पा का है. अब आईपीएल शुरु होने से पहले मेगा ऑक्शन को लेकर रॉबिन उथप्पा ने बड़ी बात कही है.

आईपीएल 2022 के ऑक्शन में रॉबिन उथप्पा को सीएसके ने दो करोड़ रुपये की बेस प्राइस पर खरीदा है. उन्होंने एक संस्थान से बात करते हुए कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स जैसी टीम के लिए खेलने की मेरी इच्छा थी. मेरी बस यह प्रार्थना थी कि फिर से सीएसके में शामिल हो जाऊं. मेरा परिवार, यहां तक कि मेरे बेटे ने भी इसके लिए प्रार्थना की. मैं ऐसी जगह जाकर खुश हूं, जहां सुरक्षा और सम्मान महसूस होता है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इस तारीख से आईपीएल 2022 का आगाज, जानें कहां खेला जाएगा

उन्होंने आगे कहा कि आप सोच भी नहीं सकते कि जो खिलाड़ी बिकते नहीं हैं, उन पर क्या बीत रही होती है. यह अच्छी फीलिंग नहीं होती. उन खिलाड़ियों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं, जो नीलामी में लंबे समय तक रहे. लेकिन उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा. कई बार इससे काफी निराशा होती है. अचानक एक क्रिकेटर के रूप में आपकी अहमियत यह हो जाती है कि कोई आप पर कितना खर्च करने को तैयार है, और यह इतना बेतरतीब है.