logo-image

IPL 2022: MS Dhoni के दोबारा कप्तान बनने पर टीमों में खौफ!

महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभालते हुए नजर आएंगे. एमएस धोनी की कप्तानी में सीएसके चार बार चैंपियन बनी है. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि धोनी टीम की वापसी करा सकते हैं.

Updated on: 01 May 2022, 08:32 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीमों से अच्छा है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लीग का आधा मुकाबला खेला जा चुका है. इसी बीच कल चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम में बड़े बदलाव की खबर सामने आई. जिसको जानकर फैंस दंग रह गए. सीएसके (CSK) के नए नवेले कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक बार फिर टीम की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को सौंप दी. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के आगाज से दो दिन पहले सीएसके (CSK) के तत्कालीन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था. जिसके बाद टीम की कमान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को सौंपी गई थी. रविंद्र जडेजा की कप्तानी में सीएसके (CSK) अब तक 8 मुकाबला खेली है. इस दौरान टीम को 6 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि 2 मुकाबलों जीत नसीब हुई है. सीएसके अंक तालिका में नौंवे पायदान पर है. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सीएसके (CSK) के लागातार हार से फैंस भी काफी मायूस हैं. अब एक बार फिर सीएसके की कप्तानी एमएस धोनी (MS Dhoni) को दोबारा सौंपी गई है. धोनी को फिर से कप्तानी मिलने के बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं, कि सीएसके इस सीजन में वापसी कर सकती है. 

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कप्तानी छोड़ने के फैसले पर कहा कि खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मैंने ये फैसला लिया है. उन्होंने आगे कहा कि मैंने एमएस धोनी से आग्रह किया है कि आप एकबार फिर टीम की कमान संभालें. मैं खेल पर ध्यान केंद्रित करुंगा. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: रोहित और विराट के खराब फॉर्म पर गांगुली ने कही बड़ी बात

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में एमएस धोनी (MS Dhoni) एक बार फिर टीम की कमान संभालते हुए दिखाई देंगे. एमएस धोनी आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल में एमएस धोनी (MS Dhoni) की ही कप्तानी में चार बार चैंपियन बनी है. जबकि सबसे ज्यादा बार फाइनल भी खेली है. एमएस धोनी के इस रिकॉर्ड से ही दूसरी टीमों में खौफ है. उम्मीद है कि एमएस धोनी एकबार फिर सीएसके (CSK) की वापसी करा सकते हैं.