logo-image

IPL 2022: MS Dhoni पर चिल्लाए थे शास्त्री, वजह जान दंग रह जाएंगे आप

भारतीय टीम के भी सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे हैं. इसके बाद भी एमएस धोनी को रवि शास्त्री की फटकार झेलनी पड़ी थी. आइए जानते हैं कि इसके पीछे की वजह क्या है.

Updated on: 10 Apr 2022, 06:37 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का अभी तक जीत का खाता नहीं खुल सका है. सीएसके (CSK) आईपीएल के इस सीजन में अबतक 4 मुकाबला खेली है. चारों मुकाबले में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल 2021 तक टीम की कमान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के कंधो पर थी. धोनी ने अपनी कप्तानी में सीएसके (CSK) को चार बार चैंपियन बनाया. धोनी ने आईपीएल ही नहीं बल्कि भारतीय टीम (Team India) के भी सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे हैं. इसके बाद भी एमएस धोनी (MS Dhoni) को रवि शास्त्री की फटकार झेलनी पड़ी थी. आइए जानते हैं कि इसके पीछे की वजह क्या है. 

आपको बता दें कि भारतीय टीम (Team India) के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में इस बात का जिक्र किया है. रवि शास्त्री टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) पर इसलिए चिल्ला पड़े थे. शास्त्री धोनी पर इस लिए चिल्लए थे कि पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ अहम मैच से कुछ मिनट पहले तक एमएस धोनी फुटबॉल खेल रहे थे.

यह भी पढ़ें: मैच RCB ने जीता, स्टेडियम में घटी इस घटना से दिल Rohit ने जीता

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने आईपीएल के 17वें मुकाबले से पहले कहा कि उन्हें (धोनी) फुटबॉल पसंद है. यह डराता है क्योंकि वह जिस तीव्रता से खेलते हैं आप बाहर बैठकर यही उम्मीद कर रहे होते हैं कि वह घायल नहीं होंगे. मुझे याद है एशिया कप (Asia Cup) फाइनल से पहले ओस थी, वह टॉस से पांच मिनट पहले स्लिप कर गए थे. आपको बता दें कि कल आईपीएल के इस सीजन का 17वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया. एसआरएच (SRH) ने इस मुकाबले को 8 विकेट से आसानी से जीत लिया.