logo-image

IPL 2022: आईपीएल में सभी की धड़कने बढ़ाएगी ये मिस्ट्री गर्ल, जानें कौन

एसआरएच अच्छा प्रदर्शन करेगी. सनराइजर्स हैदराबाद तो सबकी निगाहों पर रहेगी ही रहेगी इसके साथ ही एसआरएच की सीईओ काव्या मारन पर भी सबकी निगाहें जरुर रहेंगी.

Updated on: 19 Mar 2022, 11:45 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज 26 मार्च से हो जाएगा. सभी टीमें आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) भी आईपीएल 2022 का अपना पहला मुकाबला खेलने को लेकर काफी उत्साहित है. सनराइजर्स हैदराबाद पिछले सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन उम्मीद है कि इस सीजन में एसआरएच (SRH) अच्छा प्रदर्शन करेगी. सनराइजर्स हैदराबाद तो सबकी निगाहों पर रहेगी ही रहेगी इसके साथ ही एसआरएच की सीईओ काव्या मारन  (Kavya Maran) पर भी सबकी निगाहें जरुर रहेंगी.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की सीईओ काव्या मारन काफी सुर्खियों में बनीं रहीं. अब आईपीएल 2022 में भी काव्या एक बार फिर से अपनी टीम को सपोर्ट करती हुई नजर आएंगी. काव्या मारन (Kavya Maran) सन ग्रुप के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं. 

यह भी पढ़ें: जानें कौन हैं Glenn Maxwell की पत्नी विनी रमन, कैसे हुई मुलाकात

28 वर्षीय काव्या मारन (Kavya Maran)  खुद भी सन म्यूजिक से जुड़ी हुईं हैं. आईपीएल (IPL) में पहली बार साल 2018 में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को चियर करते हुए टीवी पर नजर आईं थीं. एसआरएच (SRH) की सीईओ के साथ ही काव्या सन टीवी नेटवर्क के ओटीटी प्लेटफॉर्म के सन नेक्स्ट (Sun NXT) की प्रमुख हैं.