logo-image

IPL 2022: केकेआर ने मुंबई को दिया इतने रन का लक्ष्य, बुमराह का पंच

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया.

Updated on: 09 May 2022, 10:05 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल के इस सीजन का 56वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइजर्स के बीच खेला जा रहा है. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्योता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 9 विकेट खोकर 165 रन का स्कोर करने में सफल हुई है. 

केकेआर की टीम से वेंकटेश अय्यर और अजिंक्य रहाणे सलामी बल्लेबाजी करने आए. दोनों खिलाड़ियों ने टीम को अच्छी शुरुआत दी. वेंकटेश अय्यर ने 24 गेंद का सामना किया और 43 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 4 छक्के देखने को मिले. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने 25 रन की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके देखने को मिले. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए नीतीश राणा ने 43 रन की शानदार पारी खेली. नीतीश राणा के बल्ले से 3 चौके और 4 छक्के देखने को मिला. 

कप्तान श्रेयस अय्यर 6 रन बनाकर पवेलियन चलते बने. आंद्रे रसेल 9 रन बनाकर मुरुगन अश्विन का शिकार हो गए. रिंकू सिंह के 23 रन की बदौलत केकेआर की टीम 165 रन का स्कोर करने में सफल हुई है.  

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इन पांच बल्लेबाजों से टीमें हुईं परेशान, वजह कर देगी हैरान

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की बात करें तो आज के मुकाबले में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. टीम के बेहतरीन गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 10 रन खर्च कर 5 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए. कुमार कार्तिकेय ने 3 ओवर की गेंदबाजी की 32 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए. मुरुगन अश्विन ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 35 रन देकर 1 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए हैं. डेनियल सैम्स ने भी एक विकेट अपने नाम करने में सफल हुए हैं.