News Nation Logo

IPL 2022: ये टीमें हुई लीग से बाहर, प्ले ऑफ में जाना मुश्किल

आईपीएल प्लेऑफ (IPL Play- off) की रेस में कुछ टीमों की जगह साफ-साफ पक्की दिखाई दे रही है लेकिन वहीं कुछ टीमों की जगह अब खतरे में पड़ गई है.

Written By : Radha Agrawal | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 18 Apr 2022, 08:52:04 AM
TATA IPL 2022

TATA IPL 2022 (Photo Credit: Still Image )

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL 2022) के मुकाबले जोरों- शोरों से चल रहे हैं. कुछ टीमें लगातार मुकाबले हार रही हैं तो वहीं कुछ टीमें लगातार मुकाबले जीत रही हैं. आईपीएल प्लेऑफ (IPL Play- off) की रेस में कुछ टीमों की जगह साफ-साफ पक्की दिखाई दे रही है लेकिन वहीं कुछ टीमों की जगह अब खतरे में पड़ गई है. इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे हैरान करने वाली बात यह रही है कि पांच बार की चैंपियन लगातार 6 मुकाबले हार गई है और 4 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का भी लगभग यही बुरा हाल देखने को मिल रहा है. अब यहां से अगर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) वापसी नहीं करती है तो चेन्नई का सफर यही समाप्त हो जाएगा और प्ले ऑफ तक जाने का सपना भी टूट जाएगा.

लेकिन मामला यह है कि चेन्नई का प्ले ऑफ तक जाने का सपना लगभग टूट ही गया है. वहीं मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए भी यहां से प्ले ऑफ में पहुंचना काफी मुश्किल है. चेन्नई सुपर किंग्स कल शाम अपने छटवे मुकाबले में गुजरात टाइटंस से हार गई. इस साल दोनों ही चैंपियन टीमों की किस्मत साथ नहीं दे रही है. कुछ फैंस का कहना है कि नई टीम होने के कारण टीम में संतुलन नहीं बन पा रहा है.

यह भी पढ़ें : गुजरात का भविष्य खतरे में, टीम का एहम खिलाड़ी चोटिल

लेकिन लोगों को समझना होगा कि इस बार आईपीएल में दो नई टीमें शामिल हुई हैं और इन दोनों टीमों का प्रदर्शन सबसे बेहतरीन है. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) 6 में से 5 जीत के साथ पहले नंबर पर अपनी पोजीशन बनाए हुए है. वहीं लखनऊ सुपर जाइंट्स चार जीत के साथ दूसरे पायदान पर मौजूद है. 

First Published : 18 Apr 2022, 08:52:04 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.