logo-image

IPL : केएल राहुल के बाद ये प्लेयर होगा मालामाल, चार टीमें लगी हैं लाइन में

IPL 2022 Mega Auction : अय्यर ने आईपीएल की 87 पारियों में 2375 रन बनाए हैं. जिसमें 16 अर्धशतक उनके बल्ले से निकले हैं. तो ये आंकड़ें साफ़ बोलते हैं कि 2022 में अय्यर बहुत बड़ा धमाका कर सकते हैं.

Updated on: 18 Jan 2022, 02:53 PM

नई दिल्ली:

IPL 2022 Mega Auction : आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में बस कुछ ही दिन बचे हुए हैं. और 22 जनवरी यानी दो दिन बाद नई टीमों यानी लखनऊ और अहमदाबाद को अपने ट्रेड किए प्लेयर्स की लिस्ट BCCI को देनी है. जिस तरह से केएल राहुल (KL Rahul) के लिए आईपीएल में भारी डिमांड दिखाई दे रही है, उसी तरह से एक खिलाड़ी और है जिसके लिए एक नहीं बल्कि चार-चार टीमें अपनी ताकत लगा रही हैं. और वो हैं श्रेयस अय्यर (shreyas iyer). जी हां. जैसा आप जानते ही हैं कि आईपीएल 2022 में टीमों के पास कप्तानों की कमी है. ऐसे में अय्यर के ऊपर कई टीमें अपनी नजर बनाए रखी हैं. 

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : बेन स्टोक्स ने आईपीएल से लिया संन्यास!

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बेंगलुरु की टीम अय्यर को अपने साथ एक कप्तान के रूप में देख रही है. 2021 आईपीएल के बाद विराट कोहली ने बेंगलुरु की कप्तानी छोड़ दी थी. जिसके बाद टीम को एक सेनापति की जरूरत है. 

यह भी पढ़ें - Virat kohli Retirement : ऐसे थे किंग कोहली की कप्तानी वाले आखिरी दिन

बेंगलुरु की अलावा कोलकाता और पंजाब की टीम भी अय्यर से बात करने में अपनी रूचि दिखा चुके हैं. और इसकी सबसे बड़ी वजह है अय्यर का अनुभव. 2019 आईपीएल सीजन में जब अय्यर ने दिल्ली की कमान अपने साथ ली थी तब उन्होंने टीम को सेमीफाइनल तक का सफर तय कराया था. और 2020 के आईपीएल में दिल्ली को फाइनल तक ले गए. हालांकि टीम को जीत नहीं दिला सके.

आलावा अय्यर का फॉर्म भी जबरदस्त चल रही है. अय्यर ने आईपीएल की 87 पारियों में 2375 रन बनाए हैं. जिसमें 16 अर्धशतक उनके बल्ले से निकले हैं. तो ये आंकड़ें साफ़ बोलते हैं कि 2022 में अय्यर बहुत बड़ा धमाका कर सकते हैं.