logo-image

IPL 2022: इन किवी गेंदबाजों में लगी विकेट की होड़, टीमों के टारगेट पर

आईपीएल 2022 में न्यूजीलैंड के 29 खिलाड़ियों पर बोली लगने वाली है. लेकिन इसमें दो खिलाड़ी सभी टीमें के टारगेट पर होंगे. आइये जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में.

Updated on: 24 Jan 2022, 01:56 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेज हो गई है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख का इंतजार कर रही हैं, क्योंकि मेगा ऑक्शन में ही फ्रेंचाइजियां (Franchisees) खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए नई टीम तैयार करेंगी. आईपीएल 2022 में न्यूजीलैंड (New Zealand) के 29 खिलाड़ियों पर बोली लगने वाली है. लेकिन इसमें दो खिलाड़ी सभी टीमें के टारगेट पर होंगे. आइये जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में. 

हम जिस खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं, वो न्यूजीलैंड (New Zealand) के घातक गेंदबाज तो हैं ही, इसके साथ वो दोनों खिलाड़ी अपनी रफ्तार से बड़े से बड़े बल्लेबाजों को पस्त कर देते हैं. हम बात कर रहे हैं ट्रेंट बोल्ट (Trent Bolt) और टिम साउदी (Tim Southee) की. उम्मीद की जा रही है कि आईपीएल मेगा ऑक्शन में ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी पर बड़ी बोली लग सकती है. 

मेगा ऑक्शन (Mega Auction) से पहले ट्रेंट बोल्ट (Trent Bolt) और टिम साउदी (Tim Southee) विकेट के मामले में एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं. आपको बता दें कि न्यूजीलैंड (New Zealand) की टी20 लीग सुपर स्मैश में वेलिंगटन और नॉर्दन डिस्ट्रिक्ट के बीच खेले मुकाबले में ये दोनों खिलाड़ी नॉर्दन डिस्ट्रिक्ट टीम की तरफ से खेलते हुए एक दूसरे को टक्कर दी. इस मुकाबले में साउदी ने 3 तो बोल्ट ने 2 विकेट लेकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. 

यह भी पढ़ें: MI इस खिलाड़ी को ऑक्शन में कर सकती है टारगेट, रिलीज कर की बड़ी गलती

आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) में उम्मीद है कि इन दोनों गेंदबाजों पर बड़ी बोली लग सकती है. आईपीएल 2022 के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने ट्रेंट बोल्ट (Trent Bolt) को रिलीज किया है, हो सकता है कि मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) बोल्ट को टारगेट करे. वहीं टिम साउदी (Tim Southee) पर भी बड़ी बोली लगने की उम्मीद है.