News Nation Logo
3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित दिल्ली: बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड फायर उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए मतगणना जारी पाकिस्तान के जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन का हार्ट अटैक से निधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मन प्रेसीडेंसी के तहत G7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी पहुंचे एकनाथ शिंदे ने 12 बजे गुवाहाटी के होटल में विधायकों की बैठक बुलाई है भारत में आज 11,739 नए Covid19 मामले सामने आए, सक्रिय मामले 92,576 हैं विपक्षी पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा कल दाखिल करेंगे अपना नामांकन केंद्र सरकार ने शिवसेना के 15 बागी विधायकों को 'Y+' श्रेणी के सशस्त्र केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF दिल्ली: राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर जीते AAP के दुर्गेश पाठक रामपुर में बीजेपी ने लहराया विजय पताका, 42 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की

IPL 2022 Mega Auction : इन 3 खिलाड़ियों की लग सकती है 15 करोड़ से ज्यादा की बोली

अगर सभी टीमें अपने चार चार खिलाड़ी रिटेन करती तो रिटेन होने वाले खिलाड़ी 32 होते, लेकिन खिलाड़ी केवल 27 ही रिटेन हुए हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 15 Jan 2022, 11:29:44 PM
vivo ipl 2022 double header

vivo ipl 2022 double header (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :  

IPL 2022 Mega Auction all team target players : आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में अब एक महीने से भी कम का वक्त रह गया है. सभी टीमें अपनी अपनी तैयारी में जुटी हैं. कई खिलाड़ी भी इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि उनकी इस बार के मेगा ऑक्शन में कितनी बोली लग सकती है. बीसीसीआई ने सभी आठ पुरानी टीमों को अपने चार चार खिलाड़ी रिटेन करने की छूट दी थी. लेकिन कुछ टीमों ने इससे कम ही खिलाड़ी रिटेन किए हैं. अगर सभी टीमें अपने चार चार खिलाड़ी रिटेन करती तो रिटेन होने वाले खिलाड़ी 32 होते, लेकिन खिलाड़ी केवल 27 ही रिटेन हुए हैं. अब दो नई टीमें तीन तीन खिलाड़ी अपने पाले में कर सकती हैं. इस बार उम्मीद है कि दस टीमें होने के कारण खिलाड़ियों की बोली खूब ऊंची ऊंची लगेगी.

यह भी पढ़ें : विराट कोहली के बाद कौन बनेगा टेस्ट कप्तान, रोहित शर्मा नहीं तो...!

इस बार जिन खिलाड़ियों की ऊंची बोली लग सकती है, इसमें डेविड वार्नर का नाम सबसे आगे हो सकता है. डेविड वार्नर इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान रहे हैं. हालांकि टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया और अब वे मेगा ऑक्शन में आने की तैयारी में हैं. डेविड वार्नर कई टीमों के कप्तान के भी ऑप्शन हो सकते हैं. क्योंकि कई टीमों को इस बार कप्तान भी चाहिए. ज्यादा बड़ी बात नहीं है कि अगर उनकी बोली 15 करोड़ से ऊपर चली जाए. वहीं दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी होने का दम श्रेयस अय्यर में है. वे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रह चुके हैं और टीम को फाइनल तक भी लेकर गए थे. संभावना थी कि श्रेयस अय्यर अहमदाबाद की टीम के कप्तान हो सकते हैं. हालांकि अब टीम के कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या का नाम चल रहा है, यानी श्रेयस अय्यर की बात नहीं बनी है. श्रेयस अय्यर अभी भी किसी टीम के कप्तान हो सकते हैं और हो सकता है कि उनकी बोली भी बहुत आगे तक जाए. केएल राहुल भी एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो कई टीमों के राडार पर रह सकते हैं. हालांकि खबरें हैं कि वे लखनऊ की टीम के कप्तान बनने जा रहे हैं, लेकिन अगर कहीं उनकी बात नहीं बनी तो वे मेगा ऑक्शन में आ सकते हैं. अभी तक लखनऊ की टीम की ओर से न तो उनके नाम का ऐलान किया गया है और न ही उन्होंने खुद इस बारे में कुछ कहा है. आने वाले दिन कई टीमों और खिलाड़ियों के लिए बहुत खास होने वाले हैं. 

First Published : 15 Jan 2022, 11:29:44 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.