logo-image

IPL 2022 Mega Auction: सनराइजर्स हैदराबाद और डेविड वार्नर के बीच मेगा ऑक्शन को लेकर हुई ये बात

डेविड वार्नर (David Warner) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच मेगा ऑक्शन को लेकर हैरान करने वाली बातचीत हो रही है. तमाम मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रही हैं कि डेविड वार्नर अहमदाबाद में जाएंगे. SRH ने वार्नर को रिटेन नहीं किया था.

Updated on: 29 Dec 2021, 08:28 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 Mega Auction: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और डेविड वार्नर (David Warner) के बीच मेगा ऑक्शन को लेकर बातचीत हो रही है. सोशल मीडिया पर हुई दोनों की बातचीत चर्चा का विषय बनी हुई है. सभी आईपीएल प्रेमी इस बातचीत पर नजर बनाए हैं क्योंकि जल्द ही आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) होने हैं. संभावना है कि 12-13 फरवरी (12-13 February) में मेगा ऑक्शन हो सकते हैं और इसके बाद आईपीएल शेड्यूल (IPL Schedule) जारी हो सकता है. आईपीएल में अब तक डेविड वार्नर, सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान 
थे. पिछला सीजन दोनों के लिए अच्छा नहीं रहा. सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले डेविड वार्नर को कप्तानी से हटाया फिर आईपीएल 2021 के अंतिम मैचों में प्लेइंग 11 में भी नहीं रखा. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Mega Auction: 'आईपीएल विजेता' क्रिकेटर ने लिया संन्यास, जा सकता है अमेरिका

हाल में चर्चा चल रही थी कि डेविड वार्नर आईपीएल के नई टीम अहमदाबाद (Ahemdabad Team) में जा सकते हैं. दावा तो यहां तक किया जा रहा है कि डेविड वार्नर का अहमदाबाद में जाना तय हो गया है लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद से हुई बात पर सभी की नजरें टिक गई हैं. 

दरअसल, दोनों की बात शुरू हुई एशेज (Ashes) मैचों से. एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड पर 3-0 की अपराजेय बढ़त बना चुकी है. अब किसी भी सूरत में इंग्लैंड की टीम सीरीज जीत नहीं सकती. डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया की विजयी टीम का हिस्सा हैं. ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से टीम के कोच टॉम मूडी ने डेविड वार्नर को एशेज जीत की बधाई दी. साथ ही आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के लिए कहा कि मेगा ऑक्शन आपके लिए अच्छे हों. इसके बाद एक प्रशंसक ने इस ट्वीट पर डेविड वार्नर को टैग करके पूछा कि क्या सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मेगा ऑक्शन अच्छे होंगे. इस पर डेविड वार्नर ने जवाब दिया कि उन्हें शक है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: संन्यास ले चुका था ये बल्लेबाज लेकिन धोनी ने खिलाया, अब चौके-छक्के मारने की तैयारी

अब इस ट्वीट पर आईपीएल प्रशंसक अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि अभी आईपीएल की दो नई टीमों लखनऊ और अहमदाबाद के पास तीन खिलाड़ियों से कॉंट्रेक्ट करने का मौका है. दावा किया जा रहा है कि अहमदाबाद की टीम से डेविड वार्नर (David Warner) की बातचीत लगभग फाइनल हो चुकी है, हालांकि अभी तक औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है. जब तक औपचारिक ऐलान नहीं हो जाता तब तक तमाम आईपीएल (IPL) प्रेमियों के मन में सवाल उठते रहेंगे.