logo-image

IPL:पिछले सीजन में कोविड पॉजिटिव हुआ था यह खिलाड़ी,धमाल मचाने को तैयार

आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं, जो आईपीएल 2021 में कोरोना पॉजिटिव होकर लीग से बाहर हो गया था. इस खिलाड़ी की घातक गेंदबाजी से बड़े से बड़ा बल्लेबाज रन बनाने को तरस जाता है.

Updated on: 08 Feb 2022, 03:38 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तैयारियां तेज हो गई हैं. क्योंकि मेगा ऑक्शन होने में अब बस गिनती के दिन बचे हैं. सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) खिलाड़ियों को खरीदने के लिए अपने-अपने समीकरण बैठा रही हैं. आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं, जो आईपीएल 2021 में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होकर लीग से बाहर हो गया था. इस खिलाड़ी की घातक गेंदबाजी से बड़े से बड़ा बल्लेबाज रन बनाने को तरस जाता है. आइए जानते हैं इस खिलाड़ी के बारे में. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) हैं. आपको बता दें कि आईपीएल 2021 में बीच लीग के दौरान टी. नटराजन कोरोना पॉजिटिव (T. Natarajan Corona positive) हो गए थे. जिसके कारण उनको लीग से बाहर होना पड़ा था. लेकिन अब नटराजन ने आईपीएल 2022 के लिए कमर कस ली है. 

मेगा ऑक्शन से पहले टी नटराजन ने कहा कि मैं ऑक्शन के बारे में ज्यादा सोच नहीं रहा. 2022 क्रिकेट के लिहाज से बड़ा साल है. और ऐसे में मैं अपनी ताकत पर फोकस कर कड़ी मेहनत में जूटा हूं. अगर मैंने ये किया तो बाकी चीजें अपने आप होंगी. चूंकि मैं एक लंबे ब्रेक के बाद वापसी करूंगा तो मैं थोड़ा नर्वस भी हूंगा.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए टी. नटराजन (T Natrajan) ने अपनी बेस प्राइस एक करोड़ रुपए रखी है. साल 2018 में टी. नटराजन ने आईपीएल डेब्यू किया था. टी नटराजन को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने उनको 40 लाख रुपए में खरीदा था. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022:इन लेफ्ट हैंड बैट्समैन को खरीदकर टीमें बल्लेबाजी को देंगी धार

टी नटराजन (T Natrajan) आईपीएल 2021 में सिर्फ दो मुकाबले खेल पाए थे. तभी उनको कोरोना हो गया था. टी. नटराजन के आईपीएल करियर की बात करें तो आईपीएल के 24 मुकाबलों में नटराजन ने 20 विकेट अपने नाम किया है. टी. नटराजन जिस ओहदे के गेंदबाज हैं, उम्मीद आईपीएल 2022 के लिए उनपर बड़ी बोली लग सकती है.