logo-image

IPL 2022 Auction:टीम इंडिया को विश्व विजेता बनाने वाला कोच इस टीम से जुड़ेंगे!

टीम इंडिया के पूर्व कोच गैरी कर्स्टन आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम का मुख्य कोच की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं.

Updated on: 23 Dec 2021, 10:27 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेज हो गई है. सभी टीमें अब मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख का इंतजार कर रही हैं. इसी बीच जानकारी मिल रही है कि दुनिया के सबसे सफल कोचों में से एक गैरी कस्टर्न (Gary Kirsten) आईपीएल फ्रेंचाइजी के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा बन सकते हैं. गैरी कस्टर्न इससे पहले भी आईपीएल फ्रेंचाइजी (IPL Franchise) में कोचिंग की भूमिका निभा चुके हैं. इससे पहले गैरी कर्स्टन दिल्ली डेयरडेविल्स जो अब दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) है इस टीम के साथ ही जुड़े थे. इसके बाद गैरी कर्स्टन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कोचिंग की जिम्मेदारी संभाली है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो टीम इंडिया के पूर्व कोच गैरी कर्स्टन आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम का मुख्य कोच की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं. गैरी कर्स्टन के साथ ही टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष (Ashis Nehra) नेहरा भी हैदराबाद की टीम से जुड़ सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Auction: मेगा ऑक्शन से पहले ही SRH में इन दिग्गजों की एंट्री

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने 28 साल बाद गैरी कर्स्टन की कोचिंग में विश्व विजेता बनी थी. वहीं आशीष नेहरा उस टीम के हिस्सा थे. ऐसे दोनों का एक साथ सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से जुड़ना बड़े संकेत दे रही है. सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो साल 2016 में एसआरएच डेविड वार्नर की कप्तानी में आईपीएल चैंपियन (IPL Champion) बन चुकी है.