logo-image

KKR के इस खिलाड़ी की है एनिवर्सरी, पत्नी देती है बड़े बड़ों को मात

केकेआर ने सुनील नारायण के मैरिज एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर उनकी और उनकी पत्नी अंजेलिया की तस्वीर शेयर कर लिखा है कि इस जोड़े को सालगिरह की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देने में हमारे साथ शामिल हों!

Updated on: 07 Jan 2022, 06:56 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी चल रही है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख का इंतजार कर रही हैं. लेकिन इससे पहले सभी पुरानी आठ टीमें आईपीएल 2022 के लिए रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की थी. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने आईपीएल 2022 के लिए चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. इन चार खिलाड़ियों में एक खिलाड़ी सुनील नारायण भी हैं. आज सुनील नारायण (Sunil Narine) की मैरिज एनिवर्सरी है. केकेआर (KKR) ने सुनील नारायण की मैरिज एनिवर्सरी पर शुभकामनाएं दी है. आइये जानते हैं कि केकेआर ने क्या कहा है. 

केकेआर ने सुनील नारायण (Sunil Narine) के मैरिज एनिवर्सरी (Marriage Anniversary) पर सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी और उनकी पत्नी अंजेलिया (Jilla) की तस्वीर शेयर कर लिखा है कि इस जोड़े को सालगिरह की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देने में हमारे साथ शामिल हों! केकेआर (KKR) ने आगे लिखा कि यह प्यार की साझेदारी है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इस साल इन बल्लेबाजों ने ठोका शतक, टीमें खरीदने को बेताब!

सुनील नारायण (Sunil Narine) के आईपीएल करियर की बात करें तो आईपीएल के 134 मैचों में सुनील नारायण ने 143 विकेट अपने नाम किया है. आईपीएल 2021 में सुनील नारायण ने 14 मैचों में 16 विकेट अपने नाम किया था. यही कारण है कि केकेआर ने आईपीएल 2022 के लिए भी सुनील नारायण (Sunil Narine) को 6 करोड़ रुपए में रिटेन किया है.