logo-image

IPL 2022: इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए टीमें आपस में भिड़ सकती हैं

इस खिलाड़ी ने बिग बैश लीग में शानदार बल्लेबाजी की है. आईपीएल ऑक्शन में भी इस खिलाड़ी पर पैसों की बारिश हो सकती है. आइये जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में.

Updated on: 06 Jan 2022, 05:22 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी चल रही है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख का इंतजार कर रही हैं. क्योंकि टीमें आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन में खिलाड़ियों को खरीदेंगी. साथ ही टीमें बिग बैश लीग (Big Bash League) पर भी खिलाड़ियों को खरीदने के लिए नजरें गड़ाए होंगी. हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे, जिसने बिग बैश लीग (BBL) में शानदार बल्लेबाजी की है. आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) में भी उस खिलाड़ी पर पैसों की बारिश हो सकती है. आइये जानते हैं, उस खिलाड़ी के बारे में.

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं शॉन मार्श (Shaun Marsh) हैं. आज शॉन मार्श ने मेलबर्न (Melbourne Renegades)  की टीम से खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की. शॉन मार्श ने 35 गेदों में 162.85 की स्ट्राइस रेट से 57 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 3 छक्के देखने को मिले. मार्श की इस बल्लेबाजी की बदौलत मेलबर्न ने ब्रिसबेन हीट (Brisbane Heat) को 5 विकेट से हराया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022:लखनऊ ने टीम के नाम का किया ऐलान! इस खिलाड़ी को बनाया कप्तान

शान मार्श (Shaun Marsh) की तूफानी बल्लेबाजी आईपीएल टीमों को भी प्रभावित कर सकती है. शॉन मार्श को आईपीएल का भी काफी अनुभव है. शान मार्श के आईपीएल करियर की बात करें तो आईपीएल के 71 मुकाबलों में शान मार्श (Shaun Marsh) के बल्ले से 2477 रन देखने को मिले हैं. शान मार्श आईपीएल में 20 अर्धशतक और एक शतक भी जड़े हैं. उम्मीद है कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शॉन मार्श पर अच्छी बोली लग सकती है.