logo-image

IPL 2022:इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए आपस में भिड़ सकती हैं ये दो टीमें

हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे, जिसपर आईपीएल की दो दिग्गज टीमें नजरें गड़ाए हुई हैं. इन दो टीमों को कप्तान की भी तलाश है, ऐसे में इस खिलाड़ी पर ये टीमें बड़ी बोली लगा सकती हैं.

Updated on: 23 Jan 2022, 04:41 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेजी से चल रही है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन (Mega  Auction) की तारीख का इंतजार कर रही हैं. क्योंकि मेगा ऑक्शन में ही फ्रेंचाइजियां (Franchisees) खिलाड़ियों को खरीदकर नई टीम बनाएंगी. हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे, जिसपर आईपीएल (IPL) की दो दिग्गज टीमें नजरें गड़ाए हुई हैं. इन दो टीमों को कप्तान की भी तलाश है, ऐसे में इस खिलाड़ी पर  ये टीमें बड़ी बोली लगा सकती हैं. आइये जानते हैं इस खिलाड़ी के बारे में. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि आईपीएल (IPL) में अपनी कप्तानी का लोहा  मनवाने वाले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) हैं. आईपीएल 2020 में श्रेयस अय्यर (Shreyas  Iyer) ने अपनी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को फाइनल तक पहुंचाया था. वहीं  आईपीएल 2021 के पहले चरण में भी श्रेयस अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स को टॉप फोर में रखा था. इसके बाद श्रेयस  अय्यर (Shreyas Iyer) चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए. 

आईपीएल 2021 का दूसरा चरण यूएई की सरजमीं पर खेला गया. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने  रिषभ पंत (Rishabh Pant) को कप्तान बना दिया और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को रिषभ  पंत की कप्तानी में खेलना पड़ा. इतना ही नहीं आईपीएल 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने श्रेयस अय्यर  (Shreyas Iyer) को रिलीज भी कर दिया. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI: जयपुर में होने वाला वनडे मैच रद्द, अब यहां खेला जाएगा

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पर कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की नजरें गड़ी हुई हैं. क्योंकि इन  दोनों टीमों को एक अच्छे कप्तान की भी जरुरत है. और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अच्छी कप्तानी  करने में सक्षम हैं. उम्मीद है कि श्रेयस अय्यर के लिए दोनों टीमें मेगा ऑक्शन में एक दूसरे से भिड़ सकती हैं. अगर  दोनों टीमें श्रेयस अय्यर के लिए आपस में टकराएंगी तो अय्यर पर पैसों की बारिश भी हो सकती है. देखना है कि श्रेयस  अय्यर (Shreyas Iyer) को कौन सी टीम अपने पाले करने में सफल होती है.