logo-image

IPL 2022: प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स इस खिलाड़ी को बना सकती है कप्तान!

आईपीएल 2022 के लिए पंजाब किंग्स ने दो खिलाड़ियों को रिटेन किया है. टीम ने मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को आईपीएल 2022 के लिए रिटेन किया है. पंजाब किंग्स कप्तान के लिए ऑक्शन में इस खिलाड़ी को टारगेट कर सकती है.

Updated on: 08 Dec 2021, 06:40 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 की तैयारी तेज हो गई है. सभी टीमें अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी हैं. प्रीति जिंटा की मालिकाना हक वाली पंजाब किंग्स ने भी रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की है. आईपीएल 2022 के लिए पंजाब किंग्स ने दो खिलाड़ियों को रिटेन किया है. टीम ने मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को आईपीएल 2022 के लिए रिटेन किया है. आपको बता दें कि प्रीति जिंटा की टीम ऑक्शन में किसी ऐसे खिलाड़ी को टारगेट कर सकती है, जो टीम की कमान भी संभाल सके. क्योंकि केएल राहुल के टीम से रिलीज होने के बाद टीम को कप्तान की भी जरुरत है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction: केएल राहुल ही नहीं ये खिलाड़ी भी बिक सकते हैं 16 करोड़ से ज्यादा में

पंजाब किंग्स डेविड वार्नर को कप्तान के तौर टारगेट कर सकती है. क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप में डेविड वार्नर ने जिस तरह से बल्लेबाजी की थी. कई टीमों की निगाहें उनपर टिकी हुईं हैं. उम्मीद है कि ऑक्शन में वार्नर को लेकर टीमों में जद्दोजहद भी देखने को मिल सकती. डेविड वार्नर आईपीएल के 150 मैचों में पांच हजार चार सौ से ज्यादा रन बना चुके हैं. इस दौरान उनका स्टाइक रेट 139 से भी ज्यादा का रहा है. आईपीएल 2021 में वार्नर 8 मैचों में 195 रन बनाए थे. अब देखना होगा कि वार्नर पर कितनी टीेमें दांव लगाती हैं. 

यह भी पढ़ें: Indian Team Captain: विराट कोहली के बाद ये हो सकते हैं भारतीय टीम के कप्तान

पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 के लिए मयंक अग्रवाल को 12 करोड़ रुपए में पहली रिटेंशन दी है. जबकि अर्शदीप सिंह को 4 करोड़ रुपए में दूसरी रिटेंशन दी है. इसके अलावा टीम ने किसी भी खिलाड़ी को रिटेन नहीं किया है. आपको बता दें कि टीम जब ऑक्शन में जाएगी तो उसके पर्स में सबसे ज्यादा पैसा होगा. ऐसे में पंजाब किंग्स धुरंधर खिलाड़ियों को लेकर मजबूत टीम बना सकती हैं.