logo-image

IPL 2022: MI किसी भी कीमत पर इन खिलाड़ियों को खरीदने की करेगी कोशिश!

आज हम आपको मुंबई इंडियंस के टारगेट खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनको वो मेगा ऑक्शन में खरीदने की हर संभव कोशिश करेगी.

Updated on: 13 Jan 2022, 07:54 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी चल रही है. सभी टीमों को आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) की तारीख का इंतजार है. क्योंकि सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) मेगा ऑक्शन से ही खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल (IPL) के इस सीजन के लिए नई टीम बनाएंगी. आज हम आपको मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के टारगेट खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनको वो मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में खरीदने की हर संभव कोशिश करेगी. मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 के लिए चार दिग्गज खिलाड़ियों को रिटेन की है. आइये जानते हैं कि मुंबई इंडियंस की टीम में कौन से नए चेहरे नजर आ सकते हैं. 

1. ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult): आईपीएल 2022 के लिए मुंबई इंडियंस ने तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को रिलीज कर दी है. लेकिन मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ट्रेंट बोल्ट को टारगेट करेगी. आईपीएल 2021 में ट्रेंट बोल्ट ने 14 मैचों में 13 विकेट झटका था. 

2. पैट कमिंस (Pat Cummins): आईपीएल 2022 के लिए मुंबई इंडियंस ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को भी टीम में शामिल करने के लिए मेगा ऑक्शन में जद्दोजहद कर सकती है. पैट कमिंस सभी टीमों के टारगेट पर होंगे. यही वजह है कि पैट कमिंस पर इस बार भी बड़ी बोली लग सकती है. आईपीएल 2021 में केकेआर ने पैट कमिंस को 15.5 करोड़ में खरीदा था.   

3. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) : मुंबई इंडियंस मुख्य स्पिनर के तौर पर युजवेंद्र चहल को भी टारगेट कर सकती है. इससे पहले चहल साल 2011 से 2013 तक मुंबई इंडियंस की टीम से खेल चुके हैं. चहल भी विकेट टेकर गेंदबाज हैं. उम्मीद है कि चहल को लेने के लिए मुंबई इंडियंस को कई टीमों से भिड़ना पड़ेगा. 

4. जेम्स नीशम (Jimmy Neesham): मुंबई इंडियंस जेम्स नीशम को भी टारगेट कर सकती है. क्योंकि जेम्स नीशन बल्लेबाजी के साथ ही गेंदबाजी भी कर सकते हैं. आईपील 2021 में उनको ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला. उम्मीद है कि मुंबई जेम्स नीशम को भी टारगेट कर सकती है.