logo-image

IPL 2022: इस तेज गेंदबाज के बर्थडे पर RCB ने किया विश, दिया बड़ा संकेत

आज हम आपको उस खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जो पिछले 6 सालों से आईपीएल से दूर है अंतिम बार आरसीबी की टीम से खेला था. आईपीएल 2022 में उसने अपना नाम दिया है. आज उस खिलाड़ी का जन्मदिन भी है.

Updated on: 30 Jan 2022, 02:12 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख दिन पर दिन नजदीक  आ रही है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन की तारीख का इंतजार भी कर रही हैं. क्योंकि इसी फ्रेंचाइजियां  (Franchisees) खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए नई टीम तैयार करेंगी. आज हम आपको  उस खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जो पिछले 6 सालों से आईपीएल से दूर है अंतिम बार आरसीबी (RCB) की टीम से  खेला था.  आईपीएल 2022 में उसने अपना नाम दिया है. आज उस खिलाड़ी का जन्मदिन भी है. आरसीबी ने उस  खिलाड़ी को जन्मदिन की बधाई देने के साथ ही एक खास संकेत दे दिया है. आइये जानते हैं उस खिलाड़ी के बारे में. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क  (Mitchell Starc) हैं. मिचेल स्टार्क पिछले 6 सालों से आईपीएल से दूरी बनाए थे. लेकिन आईपीएल  2022 (IPL 2022) के लिए उन्होंने अपना नाम दिया है. उम्मीद की जा रही है कि स्टार्क पर टीमें बड़ी बोली  लगाएंगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction:ऑक्शन में RCB इन खिलाड़ियों को खरीदेगी! लगभग तय

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से  मिचेल स्टार्क को जन्मदिन की बधाई दी. आरसीबी ने बधाई देते हुए लिखा कि हमारे पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को  जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! आपका दिन शुभ हो, दोस्त! आरसीबी (RCB) ने इन बातों से मेगा ऑक्शन में  खरीदने की ओर इशारा किया है. अब देखना है कि आरसीबी मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) को मेगा ऑक्शन में खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर पाती है कि नहीं.