logo-image

IPL 2022: लखनऊ की टीम में जाने के लिए जुगाड़ लगा रहा यह खिलाड़ी

आज हम आपको एक ऐेसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जो खुद एक टीम से जुड़ना चाहता हैं. आइये जानते हैं उस खिलाड़ी के बारे में.

Updated on: 27 Jan 2022, 04:37 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तैयारी तेजी से चल रही है.  सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) 12 और 13 फरवरी का इंतजार बेसब्री से कर रही हैं. क्योंकि आईपीएल  2022 का मेगा ऑक्शन इसी डेट पर होगा. इसके साथ ही फ्रेंचाइजियां उन खिलाड़ियों को भी खरीदने की रणनीति बना  रही हैं, जो फॉर्म में हैं. आज हम आपको एक ऐेसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जो खुद एक टीम से जुड़ना चाहता हैं.  आइये जानते हैं उस खिलाड़ी के बारे में. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर  (Shardul Thakur) हैं. शार्दुल ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी  से वायरल हो रहा है, जिसमें लखनऊ सुपर जॉयन्ट्स (Lucknow Super Giants) के कप्तान केएल (KL  Rahul) राहुल से कुछ पूछते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया वायरल इस वीडियो में शार्दुल ठाकुर, केएल राहुल  और युजवेंद्र चहल तीनों खिलाड़ी एक होटल में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शार्दुल ठाकुर लखनऊ के कप्तान  केएल राहुल से पूछते हैं कि आप लोगों का बजट मेरे लिए कितना है. शार्दुल के इस प्रश्न का जवाब देते हुए राहुल कहते  हैं कि बेस प्राइस. इसी बीच युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी मजाकिया अंदाज़ में कहते हैं कि  भगवान का बजट नहीं होता है ब्रो. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI: IPL ऑक्शन से पहले लखनऊ का हिस्सा बना,अब टीम इंडिया में चयन

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के आईपीएल करियर की बात करें शार्दुल ठाकुर ने आईपीएल 2021 में  शानदार गेंदबाजी की थी. आईपीएल 2021 में शार्दुल ठाकुर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए सबसे ज्यादा 21  विकेट लिए थे. जबकि केएल राहुल (Kl Rahul) को लखनऊ की टीम ने 17 करोड़ रुपए में अपनी टीम में  शामिल किया है और साथ ही उन्हें टीम की कप्तानी भी सौंप दी है.