logo-image

IPL Mega Auction 2022: प्रीति जिंटा को लगा बड़ा झटका, केएल राहुल अब...

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए हैं. राहुल के चोट होने से पंजाब किंग्स काफी चिंतित होगी. क्योंकि राहुल ने पिछले सीजन में कप्तानी के साथ ही अच्छी बल्लेबाजी की थी.

Updated on: 24 Nov 2021, 07:51 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) 2022 के ऑक्शन की तैयारी चल रही है. आईपीएल 2022 के ऑक्शन के लिए 30 नवंबर तक सभी टीमों को अपने रिटेन खिलाड़ियों (Retained Players) की लिस्ट बीसीसीआई (BCCI) को सौंपनी है. लेकिन ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स (PBKS) को बड़ा झटका लगता हुआ दिख रहा है. टीम के कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए हैं. पंजाब किंग्स उम्मीद कर रही होगी कि केएल राहुल जल्द ही चोट से उबर कर मैदान पर दिखें. 

यह भी पढ़ें: ICC T20I Rankings: KL Rahul ने कायम की बादशाहत, Rohit Sharma की भी लंबी छलांग

आपको बता दें कि भारतीय टीम टी20 सीरीज पर कब्जा करने के बाद अब दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी कर रही है. टेस्ट सीरीज से पहले ही टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल चोटिल हो गए हैं. उनकी जगह सूर्य कुमार यादव को टीम में शामिल किया गया है. टेस्ट सीरीज के बाद ही आईपीएल ऑक्शन के लिए सभी आईपीएल टीमों को अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करनी है. राहुल के चोटिल होने से प्रीति जिंटा की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction: चंद रुपयों में खरीदे गए थे ये खिलाड़ी, अब करोड़ों रुपयों की होगी बरसात

केएल राहुल का आईपीएल करियर काफी शानदार रहा है. आईपीएल 2021 में राहुल ने 13 मैचों में 62.60 की औसत से 626 रन बनाए हैं. आईपीएल 2021 में राहुल ने 6 अर्धशतक भी जड़ा है. इतना ही नहीं उन्होंने आईपीएल 2021 में 30 छक्का भी जड़ा है. केएल राहुल ने आईपीएल के 94 मुकाबलों में 3273 रन बनाया है. इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 27 अर्धशतक जड़ा है. पिछले सीजन में राहुल के प्रदर्शन को देखकर यही लग रहा है कि पंजाब किंग्स चिंतित होगी.