logo-image

IPL 2022 Mega Auction: अहमदाबाद की टीम में कप्तान होंगे अय्यर, साथ ही शामिल होंगे ये खिलाड़ी!

IPL 2022 में अहमदाबाद और लखनऊ की टीमें भी इस बार शामिल की गई हैं. मेगा ऑक्शन से पहले ये टीमें तीन-तीन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकती हैं. इन टीमों में कौन से खिलाड़ी शामिल होंगे इस पर सबकी  निगाहें हैं. 

Updated on: 18 Dec 2021, 02:33 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022: आईपीएल मेगा ऑक्शन को लेकर तैयारी जोरों पर है. सभी को इंतजार है कि कब अहमदाबाद की टीम को लेटर ऑफ इंटेंट मिले और कब मेगा ऑक्शन की तारीखों का ऐलान हो. सभी आईपीएल प्रेमियों की निगाहें इस समय इस बात पर टिकी हुई हैं कि अहमदाबाद के लेटर ऑफ इंटेंट मामले में क्या फैसला होता है. हालांकि अब खबर ये सामने आ रही है कि अहमदाबाद की टीम ने अपनी टीम तैयार करनी शुरू कर दी है और कुछ खिलाड़ियों का अहमदाबाद की टीम में आना पक्का  हो गया है. अहमदाबाद को बेशक अभी तक बीसीसीआई ने लेटर ऑफ इंटेंट नहीं दिया है और जब तक लेटर ऑफ इंटेंट नहीं मिल जाता तब तक अहमदाबाद की टीम खिलाड़ियों को लेने का ऐलान नहीं कर सकती. यहां तक की लखनऊ की टीम को भी बीसीसीआई ने निर्देश दे रखा है कि जब तक अहमदाबाद की टीम को लेटर ऑफ इंटेंट नहीं मिल जाता तब तक लखनऊ की टीम भी खिलाड़ियों का ऐलान नहीं कर सकती. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: लखनऊ की टीम पहला ही आईपीएल जीतने के लिए कर रही ये जुगाड़ 

सूत्रों का दावा है कि लेटर ऑफ इंटेंट कभी भी मिले लेकिन अहमदाबाद और लखनऊ की टीमें अपने खिलाड़ियों को लगभग-लगभग फाइनल कर चुकी हैं. बस लेटर ऑफ इंटेंट मिलते ही घोषणा कर दी जाएगी. मीडिया सूत्रों का तो यहां तक दावा है कि श्रेयस अय्यर का अहमदाबाद की टीम का कप्तान बनना लगभग फाइनल हो चुका है. इसके अलावा जिन खिलाड़ियों से बात लगभग फाइनल दौर में है, उसमें एक हार्दिक पांड्या हैं. हार्दिक पांड्या बेशक इस समय फिट नहीं हैं लेकिन भारतीय टीम के प्रमुख ऑलराउंडर रहे हैं और अहमदाबाद की टीम उन पर दांव लगाने जा रही है. इसके अलावा डेविड वार्नर और क्वांटम डिकॉक से भी बात चल रही है. इन दोनों में से एक से बात लगभग फाइनल होना तय माना जा रहा है. 

आपको बता दें कि इससे पहले लखनऊ की टीम के बारे में भी दावा किया जा रहा है कि केएल राहुल और राशिद खान से टीम का कॉंट्रैक्ट लगभग फाइनल हो चुका है. इसके अलावा तीसरे खिलाड़ी के रूप में युजवेंद्र चहल का नाम सामने आ रहा है. हालांकि आपको ये बता दें कि बीसीसीआई के निर्देश है कि लखनऊ और अहमदाबाद की टीमें खिलाड़ियों से बात तो कर सकती हैं लेकिन जब तक अहमदाबाद की टीम को लेटर ऑफ इंटेंट नहीं मिलता तब तक औपचारिक घोषणा नहीं की जा सकती. ऐसे में मीडिया सूत्र तमाम दावे करने में लगे हुए हैं लेकिन जब तक औपचारिक ऐलान नहीं किया जाता तब तक शत प्रतिशत निश्चितता से खिलाड़ियों के नाम नहीं बताए जा सकते.