logo-image

IPL 2022 Mega Auction: डेविड वार्नर जाएंगे आरसीबी में !

David Warner किस टीम में जाएंगे इसको लेकर काफी कयास लग रहे थे. पहले तो लखनऊ और अहमदाबाद की टीम में जाने का भी अंदाजा लगाया जा रहा था. 

Updated on: 07 Dec 2021, 07:09 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में कौन सा खिलाड़ी किस टीम में जाएगा तमाम क्रिकेट फैंस इस बात का अंदाजा लगाने में जुटे हैं. जिन खिलाड़ियों के बारे में सबसे ज्यादा कयास लगाए जा रहे हैं उनमें से एक हैं डेविड वार्नर. डेविड वार्नर लंबे समय से सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े थे. सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना एकमात्र आईपीएल खिताब साल 2016 में डेविड वार्नर की कप्तानी में जीता लेकिन पिछला सीजन डेविड वार्नर और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छा नहीं रहा. डेविड वार्नर को पहले कप्तानी से हटाया गया और फिर आईपीएल 2021 के अंतिम मैचों में प्लेइंग-11 में भी जगह नहीं दी गई. तभी से ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि शायद अगले सीजन में डेविड वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद में दिखाई न दें. अंत में हुआ भी यही. डेविड वार्नर को सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन नहीं किया. सनराइजर्स हैदराबाद की रिटेन लिस्ट में केन विलियमसन, उमरान मलिक और अब्दुल समद के रूप में तीन खिलाड़ी रहे. तभी से यह सवाल उठ रहा था कि डेविड वार्नर किस टीम में जाएंगे. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: KL Rahul की वजह से हार्दिक पांड्या नहीं रिटेन हुए मुंबई इंडियंस में, विटोरी ने किया खुलासा!

अब कुछ क्रिकेट फैंस ने उनके आरसीबी यानी रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु में जाने का अंदाजा लगाया है. एक क्रिकेट फैन ने उसने इंस्टाग्राम पर सवाल भी पूछा. इंस्टाग्राम पर उनसे कहा गया कि आप आरसीबी में जा सकते हैं क्या. इस पर डेविड वार्नर ने इमोजी बनाकर भेजी. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि डेविड वार्नर का जवाब आरसीबी को लेकर पॉजिटिव है. कई फैंस तो अभी से इस इमोजी को देखकर कयास लगाने लगे हैं कि डेविड वार्नर आईपीएल में अब आरसीबी में विराट कोहली और मैक्सवेल के साथ बल्लेबाजी करते दिखाई दे सकते हैं. 

हालांकि इससे पहले ये भी अंदाजा लगाया जा रहा था कि डेविड वार्नर लखनऊ या अहमदाबाद की टीम में भी दिखाई दे सकते हैं. अब इस इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद तमाम तरह के कयास लग रहे हैं. अंत में वार्नर किस टीम में जाते हैं ये तो ऑक्शन में ही पता चलेगा. 

NN Sports  is Live

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)