logo-image

IPL 2022: RCB इन चार खिलाड़ियों को कर रही टारगेट! पूछा किसको खरीदें

मेगा ऑक्शन से पहले आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से वेस्टइंडीज के चार खिलाड़ियों को ट्वीट कर फैंस से पूछा है कि आप किस कैरेबियाई खिलाड़ी को 2022 के लिए आरसीबी टीम में देखना चाहेंगे.

Updated on: 27 Jan 2022, 05:23 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेजी से चल रही है. सभी टीमें 12 और 13 फरवरी का इंतजार कर रही हैं. क्योंकि इसी दिन फ्रेंचाइजियां (Franchisees) खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए टीम बनाएंगी. आईपीएल (IPL) के इस सीजन के लिए आरसीबी (RCB) तीन खिलाड़ियों को रिटेन की है. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) से पहले आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से वेस्टइंडीज (West Indies) के चार खिलाड़ियों को ट्वीट कर फैंस से पूछा है कि आप किस कैरेबियाई खिलाड़ी को 2022 के लिए आरसीबी (RCB) टीम में देखना चाहेंगे. आइये जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में. 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने आज एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में वेस्टइंडीज के चार खिलाड़ी हैं. पहले फ्रेम में तेज गेंदबाज रवि रामपाल (Ravi Rampaul) की तस्वीर है. दूसरे फ्रेम में क्रिस गेल (Chris Gayle) की तस्वीर है. तीसरे फ्रेम में डैरेन सैमी (Daren sammy) की तस्वीर है और चौथे फ्रेम में शिवनारायण चंद्रपाल (Shivnarayan chandrapal) की तस्वीर है. आरसीबी तस्वीर ट्वीट के साथ ही पूछा है कि क्या आप हमें बता सकते हैं कि उनमें से कौन सबसे पहले रेड एंड गोल्ड, 12वीं मैन आर्मी में शामिल हुआ था. इसके साथ ही आरसीबी (RCB) ने पूछा है कि आप किस कैरेबियाई खिलाड़ी को 2022 के लिए आरसीबी टीम में देखना चाहेंगे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: लखनऊ की टीम में जाने के लिए जुगाड़ लगा रहा यह खिलाड़ी

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है. आरसीबी ने पहली रिटेंशन 15 करोड़ में विराट कोहली (Virat Kohli) को दी है. दूसरी रिटेंशन 11 करोड़ में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को दी है और तीसरी रिटेंशन 7 करोड़ में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को दी है. टीम के पास पर्स में 57 करोड़ रुपए बचे हैं. मेगा ऑक्शन में टीम 57 करोड़ में खिलाड़ियों को खरीदेगी.