logo-image

IPL 2022: आवेश खान को नहीं खरीद पाने पर DC को पछतावा, कही ये बात

आईपीएल 2021 में दिल्ली की टीम से खेलते हुए आवेश खान ने सबके प्रभावित किया था. लेकिन मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स आवेश खान को नहीं खरीद पाई. अब दिल्ली कैपिटल्स ने आवेश खान को लेकर बड़ी बात कही है.

Updated on: 15 Feb 2022, 10:48 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सभी फ्रेंचाइजियों (Franchisees) ने खिलाड़ियों पर दिल खोल कर पैसा लुटाई हैं. आईपीएल 2022 के लिए दसो टीमों ने 203 खिलाड़ियों को खरीदा. इनमें 66 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में सभी टीमों ने कुल 5 अरब 49 करोड़ 70 लाख रुपए खर्च किए हैं. आईपीएल 2021 में दिल्ली की टीम से खेलते हुए आवेश खान (Avesh Khan) ने सबके प्रभावित किया था. लेकिन मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स आवेश खान को नहीं खरीद पाई. अब दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आवेश खान को लेकर बड़ी बात कही है. आइए जानते हैं कि दिल्ली कैपिटल्स ने क्या कहा है. 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने सोशल मीडिया पर आवेश खान की एक तस्वीर साझा की है. जिसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आवेश खान (Avesh Khan) किसी खिलाड़ी को आउट करके कप्तान रिषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ जश्न मना रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने लिखा कि दल बदल सकते हैं, बंधन नहीं हम आपको याद करेंगे आवेश खान. 

आपको बता दें कि मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) आवेश खान (Avesh Khan) को काफी देर तक टारगेट की लेकिन 10 करोड़ रुपए में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने खरीद लिया. उम्मीद भी थी कि दिल्ली कैपिटल्स आवेश खान को मेगा ऑक्शन में जरुर टारगेट करेगी. हुआ भी वैसा ही, लेकिन टीम उनको खरीद नहीं पाई. 

यह भी पढ़ें: भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले टी20 और टेस्ट सीरीज का बदला शेड्यूल

आवेश खान (Avesh Khan) के आईपीएल 2021 के प्रदर्शन पर नजर डालें तो दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. 16 मैचों की 16 पारियों में आवेश खान 24 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए थे.