logo-image

IPL 2022: उमरान मलिक की तेज गेंद से चोटिल हुए मयंक अग्रवाल, दर्द से कराहते दिखे

रविवार को खेले गए आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लीग के आखिरी मुकाबले में उमरान मलिक (Umran Malik) की तेज रफ्तार की गेंद पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agrwal) को जा लगी. जिसके बाद मयंक अग्रवाल दर्द से कराहते हुए नजर आए.

Updated on: 23 May 2022, 08:46 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लीग का अंतिम मुकाबला रविवार को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला गया. पंजाब किंग्स ने 5 विकेट से मुकाबला अपने नाम करने में सफलता हांसिल की. लेकिन सनराजर्स हैदराबाद के रफ्तार के बादशाह उमरान मलिक (Umran Malik) पंजाब के बल्लेबाजों पर हावी दिखे. कल के मुकाबले में उमरान मलिक की तेज रफ्तार की गेंद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agrwal) को जा लगी. जिसके बाद मयंक अग्रवाल दर्द से कराहते हुए नजर आए. 

आपको बता दें कि पीबीकेएस (PBKS) की पारी के 7वां ओवर में एसआरएच (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) करने आए. इस ओवर की एक तेज रफ्तार शॉर्ट गेंद पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल को जा लगी. उमरान मलिक (Umran Malik) की गेंद इतनी तेज थी, कि मयंक अग्रवाल (Mayank Agrwal) गेंद को पढ़ नहीं पाए. जब तक उनको कुछ समझ आता गेंद उनकी पसली में जाकर लगी. गेंद लगते ही मयंक अग्रवाल दर्द से कराने लगे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: पंजाब के लिए अंतिम दम तक लड़ा यह खिलाड़ी, हाथ लगी निराशा

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उमरान मलिक (Umran Malik) ने अपनी रफ्तार से सबकी निगाहें अपनी ओर खींचने में सफलता हांसिल की है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उमरान मलिक 14 मुकाबले खेले इस दौरान उन्होंने 22 विकेट लिए. उमरान मलिक (Umran Malik) के आईपीएल में शानदार प्रदर्शन की ही देन है कि उनका चयन भारतीय टीम में भी हो गया है.