News Nation Logo

IPL 2022: इस पूर्व खिलाड़ी की भविष्यवाणी, बताया कौन बनेगा चैंपियन

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 31 Mar 2022, 07:00:30 PM
IPL Trophy 2022

IPL Trophy 2022 (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन का 7वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच मुकाबला है. आईपीएल लीग को क्रिकेट का महाकुंभ कहा जाए तो कम नहीं होगा. क्योंकि आईपीएल लीग में दुनिया के क्रिकेट खिलाड़ी हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा दिखाते हैं. आईपीएल के इस सीजन को लेकर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) ने बड़ी भनिष्यवाणी कर दी है. हेडन ने आईपीएल लीग (IPL League) के इस सीजन में एक टीम को चैंपियन बनने का प्रबल दावेदार बता दिया है. आइए जानते हैं उस टीम के बारे में. 

आपको बता दें कि आईपीएल (IPL) के इस सीजन को लेकर मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) ने कहा कि सीएसके टीम केकेआर के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में हार से निराश नहीं होगी. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की अगुवाई वाली टीम के लिए बहुत सारी अच्छी बातें थीं. उनका टॉप ऑर्डर पहले मैच में नहीं चल नहीं पाया था, लेकिन उनके पास अपार अनुभव है. मुझे यकीन है कि वे अगले मैच में मजबूत वापसी करेंगे. 

हेडन ने आगे कहा कि आईपीएल लीग के पहले मैच में सीएसके के घातक ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) उपलब्ध नहीं थे. उन्होंने उम्मीद जताई है कि मोईन अली अगले मैच में चयन के लिए उपलब्ध होंगे.

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में एमएस धोनी (MS Dhoni) नहीं बल्कि रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) टीम की कमान संभाल रहे हैं. रविंद्र जडेजा पहली बार आईपीएल लीग (IPL League) में कप्तानी कर रहे हैं. लेकिन चेन्नई के नए कप्तान रविंद्र जडेजा को टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी मदद कर रहे हैं. उम्मीद है कि आईपीएल के इस सीजन में भी सीएसके (CSK) शानदार खेल दिखाएगी.  

यह भी पढ़ें: IPL 2022: लखनऊ में इस तूफानी खिलाड़ी की हो सकती है वापसी!

पहले मुकाबले में पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) काफी समय बाद अर्धशतक जमाए थे. एमएस धोनी के बल्ले से रन निकलने का मतलब है कि वो भी फॉर्म में आ गए हैं. देखना है कि इस मुकाबले में एमएस धोनी के बल्ले से कितना रन निकलता है, साथ ही सीएसके इस मुकाबले में जीत दर्ज कर पाती है कि नहीं.  

First Published : 31 Mar 2022, 07:00:30 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.