logo-image

IPL 2022 Lucknow Team Name: लखनऊ टीम के हो सकते हैं ऐसे मजेदार नाम-लखनवी आम, लखनऊ लाला या फिर...

लखनऊ की आईपीएल टीम का नाम क्या होगा, यह जानने को आईपीएल प्रेमी उत्सुक हैं. हाल  ही में टीम ने अपने ड्रॉफ्ट वाले तीन खिलाड़ियों का नाम घोषित कर दिया है. ये खिलाड़ी हैं केएल राहुल, मार्क स्टॉनिस और रवि बिश्नोई. 

Updated on: 22 Jan 2022, 06:06 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 Lucknow Team Name: लखनऊ की टीम ने अपने ड्रॉफ्ट में लिए जाने वाले तीन खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है. इन तीन खिलाड़ियों में केएल राहुल, मार्क स्टानिस और रवि बिश्नोई शामिल हैं. केएल राहूल से 17 करोड़ रुपये, मार्क स्टॉनिस से 9.2 करोड़ रुपये और रवि बिश्नोई से 4 करोड़ रुपये में सौदा हुआ है. इस बात का औपचारिक ऐलान लखनऊ की टीम के ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर शुक्रवार रात को किया गया. इन तीन खिलाड़ियों के नाम के पहले से चर्चा थी लेकिन औपचारिक ऐलान का इंतजार था. हालांकि अभी भी आईपीएल प्रेमियों को एक चीज का बेसब्री से इंतजार है और वो है दो नई टीमों के नाम का. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 : केएल राहुल को लखनऊ का कप्तान बनाने का ऐलान, मिलेंगे इतने करोड़

इस मामले में चर्चा चल रही है कि लखनऊ की टीम का नाम बहुत मजेदार जैसे लखनऊ लाला, लखनवी आम भी हो सकता है. नहीं-नहीं, लखनऊ आईपीएल टीम का मैनेजमेंट इस बात की चर्चा नहीं कर रहा. दरअसल, ये नाम चर्चा में आ रहे हैं क्योंकि लखनऊ की टीम में अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर लोगों को मौका दिया है नाम बताने का यानी के नये-नये नाम के सजेशन देने का. ऐसे में कई खेल प्रेमी ऐसे सजेशन दे रहे हैं, जो वाकई मजेदार हैं. लखनऊ टीम का मैनेजमेंट तो पता नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर जरूर इसकी चर्चा है. 

ऐसे मजेदार नामों में नोएडा में रहने वाले रघुनाथ यादव ने सजेशन दिया 'लखनवी आम'. वहीं गाजियाबाद में रहने वालीं आईपीएल प्रेमी पूर्णिमा श्रीवास्तव ने लखनऊ लाला' नाम रखने की सलाह दी. लखनऊ में रहने वाले अनुपम मौर्या ने सजेस्ट किया 'लखनऊ सेंट्रल'. वहीं, कानपुर के पाकस श्रीवास्तव ने लखनऊ सिक्सर नाम की सलाह दी. प्रयागराज में रहने वाले अर्पित ने सलाह दी आदाबदार लखनऊ. ये सब नाम जब लखनऊ टीम मैनेजमेंट ने पढ़ें होंगे तो क्या सोचा होगा पता नहीं लेकिन हल्द्वानी में रहने वालीं नेहा मिश्रा ने जब नाम भेजा 'मुस्कुराइए लखनऊ' तो टीम मैनेजमेंट पढ़कर मुस्कुराया जरूर होगा. देखें लोगों की भेजी सलाह...