logo-image

Mark Wood की हुई सर्जरी, बेहोशी में बोले- अब भी गेंदबाजी कर सकता हूं

सर्जरी कराने के बाद तेज गेंदबाज मार्क वुड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मार्क वुड बेहोशी की हालत में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मैं अब भी गेंदबाजी कर सकता हूं. 

Updated on: 30 Mar 2022, 10:57 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन से चोटिल होकर बाहर हो चुके लखनऊ (Lucknow) के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) ने सर्जरी कराई है. मार्क वुड सर्जरी कराकर अस्पताल में भर्ती हैं. मार्क वुड ने अपनी कोहनी की सर्जरी कराई है. सर्जरी कराने के बाद तेज गेंदबाज मार्क वुड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मार्क वुड बेहोशी की हालत में कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मैं अब भी गेंदबाजी कर सकता हूं.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में लखनऊ की टीम ने मार्क वुड को 7 करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदा था. लेकिन मार्क वुड (Mark Wood) चोटिल होकर आईपीएल से पहले ही बाहर हो गए. मार्क वुड के रिप्लेसमेंट के तौर पर लखनऊ की टीम ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज खिलाड़ी एंड्र्यू टाई (Andrew Tie) को शामिल किया है.  

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : जडेजा और धोनी को मिल गया तुरुप का इक्का, अब आएगा मजा

आपको बता दें कि सर्जरी के बाद नींद से जागने के बाद मार्क वुड (Mark Wood) एनेस्थीसिया के प्रभाव में थोड़े बहके-बहके नजर आए. इसी दौरान उनका एक वीडियो बनाया गया. मार्क वुड (Mark Wood) से सवाल किया गया कि आपके कंधे में दर्द तो नहीं है? इस पर बेहोशी जैसी हालत में ही मार्क वुड ने कहा- मेरी एल्बो सर्जरी हुई, लेकिन मेरे कंधे दर्द कर रहे हैं. मैं अभी भी फास्ट बॉलिंग करूंगा.