logo-image

IPL की तरह ऑस्ट्रेलियाई लीग में ऐसा लगा छक्का, फैन के सिर से निकला खून, देखें Video

भारत में जिस तरह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) है उसी तरह ही ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग (BBL) है. IPL की तरह ही BBL 2021-22 में जमकर चौके-छक्के लगते हैं.

Updated on: 14 Dec 2021, 06:10 PM

नई दिल्ली:

भारत में जिस तरह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) है उसी तरह ही ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग (BBL) है. IPL की तरह ही BBL 2021-22 में जमकर चौके-छक्के लगते हैं. ऑस्ट्रेलिया में होबार्ट हरिकेन्स और पर्थ स्कॉचर्स के बीच मैच चल रहा था, इस दौरान बेन मैकडरमॉट ने ऐसा छक्का मारा कि स्टेडियम में मैच देख रहे फैन चोटिल हो गया. एंड्रयू टाइ की गेंद पर होबार्ट हरिकेन्स के मैकडरमॉट ने छक्का मारा था. उनके बल्ले से निकली गेंद डीप मिडविकेट के ऊपर से सीधा बाउंड्री पार बैठे फैन के सिर पर तेजी से जा लगी. गेंद लगते ही फैन जमीन पर गिर पड़ा.

गेंद लगने के बाद जब वह फैन उठा तो देखा कि उसके सिर से खून निकल रहा है. BBL ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है. पर्थ स्कॉचर्स की तरफ से 7वां ओवर फेंकने के लिए टाइ आए. बेन मैकडरमॉट ने टाइ के आखिरी गेंद पर यह छक्का लगाया. 

अगर मैच की बात करें तो पर्थ स्कॉचर्स की तरफ से मिचेल मार्श ने सेंचुरी लगाई थी. पर्थ स्कॉचर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 182 रन बनाए. 60 गेंद पर 100 रन बनाकर मार्श नॉटआउट लौटे. इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 5 छक्के लगाए. डार्सी शॉर्ट और मैकडरमॉट के आउट होते ही होबार्ट हरिकेन्स के बाकी कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सके. डार्सी शॉर्ट ने 29 गेंद पर 31 रन बनाए, जबकि मैकडरमॉट ने 29 गेंद पर 41 रनों की शानदारी पारी खेली है.