logo-image

IPL 2022:कुलदीप ने खोला धारदार गेंदबाजी का राज, चटका चुके इतने विकेट

आईपीएल के पिछले दो-तीन सीजन से कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) उम्मीद के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे.

Updated on: 16 May 2022, 10:43 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कुलदीप यादव शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. आईपीएल के पिछले दो-तीन सीजन से कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) उम्मीद के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे. लेकिन आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार गेंदबाजी कर विरोधियों को परेशानी में डाल रहे हैं. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आज 64वां मुकाबला खेला जा रहा है, आज के मुकाबले में भी कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) धारदार गेंदबाजी कर रहे हैं. कुलदीप यादव अब तक दो विकेट अपने नाम कर चुके हैं. अब देखना है कि कुलदीप इस मुकाबले में कितना विकेट अपने नाम कर पाते हैं. मुकाबला शुरू होने से पहले स्टार स्पोर्ट्स के प्रेजेंटेटर और भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीपदास गुप्ता ने चाइनामैन कुलदीप यादव से चर्चा की. 

दीपक दास गुप्ता ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) से इस सीजन में शानदार गेंदबाजी का राज पूछा. उनके इस सवाल पर कुलदीप यादव ने कहा कि इस बार मैं मानसिक रूप से स्पष्ट हूं. मुझे पता है कि मुझे क्या करना है. इससे पहले मैं चोटिल था, तो सर्जरी के चलते ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला था. लेकिन फिट होकर भारतीय टीम में और आईपीएल में मौका मिला तो अच्छा खेल दिखाने का मौका मिला.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: क्या आज फिर से मैदान पर रोएंगे DC के कप्तान ऋषभ पंत!

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने आगे कहा कि कामयाबी में कई फैक्टर जिम्मेदार होते हैं. मेहनत के साथ-साथ टीम मैनेजमेंट और कप्तान का सपॉर्ट भी बहुत जरूरी होता है और दिल्ली की टीम में यह दोनों ही मुझे भरपूर रूप में मिले हैं.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) 13 मुकाबला खेल चुके हैं. इस दौरान कुलदीप यादव ने 20 विकेट अपने नाम करने में सफलता हांसिल की है.