logo-image

100वें मैच में केएल राहुल (KL Rahul) ने यूं बनाया धमाकेदार शतक, चुन-चुनकर गेंदबाजों को बनाया निशाना

राहुल के नाबाद शतक की बदौलत लखनऊ सुपर जायंट्स ने 4 विकेट पर 199 रन बनाए. राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ यह शानदार शतक अपना 100वां आईपीएल मैच (kl rahul 100 ipl match) के दौरान बनाया.

Updated on: 16 Apr 2022, 06:39 PM

मुंबई:

KL Rahul Century : केएल राहुल (KL Rahul) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के आईपीएल (IPL 2022) मैच के दौरान अपना तीसरा आईपीएल शतक (3rd IPL century) जड़कर ब्रेबोर्न स्टेडियम में एक बार फिर से रोमांच बढ़ा दिया है. MI के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) ने टॉस जीतकर लखनऊ को बल्लेबाजी के लिए न्योता दिया. बल्लेबाजी के लिए उतरी  लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने पिछले मैच में जीरो पर आउट होने के बाद शानदार वापसी करते हुए शानदार शतक लगाया.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : इन 3 नए खिलाड़ियों ने आते ही छोड़ा गजब का प्रभाव, सभी की है नजर

राहुल के नाबाद शतक की बदौलत लखनऊ सुपर जायंट्स ने 4 विकेट पर 199 रन बनाए. राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ यह शानदार शतक अपना 100वां आईपीएल मैच (kl rahul 100 ipl match) के दौरान बनाया. ब्रेबोर्न स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपर जायंट्स ने पावरप्ले में एक विकेट के नुकसान पर 57 रन जोड़े. सलामी बल्लेबाज राहुल और क्विंटन डी कॉक ने लखनऊ को मजबूत शुरुआत दिलाई और 33 गेंदों में 52 रनों की साझेदारी की. फैबियन एलन ने पावरप्ले के अंतिम ओवर में मुंबई इंडियंस को सफलता प्रदान की क्योंकि उन्होंने शुरुआती साझेदार को तोड़ते हुए डी कॉक विकेट लिया. पहले दस ओवर में लखनऊ ने 9.34 की दर से 94 रन बनाए.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ बनाए गए नाबाद शतक के साथ ही केएल राहुल (kl rahul) ने अब तक आईपीएल (IPL 2022) में अपना तीसरा शतक शानदार शतक लगााय. मुंबई इंडियंस के खिलाफ राहुल का यह दूसरा आईपीएल शतक था. लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने 60 गेंदों में 103 रन बनाकर नाबाद रहे.  राहुल ने अपनी नाबाद पारी के दौरान नौ चौके और पांच छक्के उड़ाए.