logo-image

IPL 2022 : केएल राहुल का खुलासा, पंजाब किंग्स छोड़ने की बताई बड़ी वजह

आईपीएल 2022 में दो नई टीमों में से एक लखनऊ सुपर जायंट्स है, जिसकी कप्तानी केएल राहुल करने वाले हैं.

Updated on: 21 Mar 2022, 01:09 PM

highlights

  • लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के नवनियुक्त कप्तान केएल राहुल ने खुलकर बात की
  • कहा-पंजाब किंग्स को इस सीज़न से पहले उन्हें रिटेन नहीं करने को लेकर किया था आग्रह
  • इस सीजन से पहले यह दिग्गज बल्लेबाज पंजाब किंग्स की ओर से कर चुके हैं कप्तानी

मुंबई:

IPL 2022 : लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के नवनियुक्त कप्तान केएल राहुल ने इस बात पर खुल कर बात की है कि उन्होंने आईपीएल 2022 सीज़न से पहले पंजाब किंग्स (PBKS) को छोड़ने का फैसला क्यों किया. 29 वर्षीय न केवल पंजाब किंग्स के कप्तान थे, बल्कि टीम के लिए शानदार रन बनाने वाले खिलाड़ी भी थे. उन्होंने मयंक अग्रवाल के साथ IPL में सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग पार्टनरशिप भी की. हालांकि, केएल राहुल ने खुलासा किया कि वह एक नई चुनौती लेना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने पंजाब किंग्स को आईपीएल 2022 सीज़न से पहले उन्हें रिटेन नहीं करने के लिए कहा.

रेड बुल क्रिकेट से बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं उनके साथ चार साल से जुड़ा हूं और मैंने उनके साथ बहुत अच्छा समय बिताया है. बस यह देखना चाहता था कि मेरे लिए क्या है और क्या मेरे लिए कोई नई यात्रा है. जाहिर तौर पर यह एक कठिन फैसला था. मैं लंबे समय से पंजाब से जुड़ा हुआ हूं. मैं देखना चाहता था कि क्या मैं कुछ और कर सकता हूं.

यह भी पढ़ें ये हैं IPL में शतक लगाने वाले 5 सबसे उम्रदराज बल्लेबाज, इस खिलाड़ी का है रिकॉर्ड कायम

आईपीएल 2022 में दो नई टीमों में से एक लखनऊ सुपर जायंट्स है, जिसकी कप्तानी केएल राहुल करने वाले हैं. केएल राहुल को लखनऊ ने आईपीएल नीलामी से पहले 17 करोड़ रुपये में ड्राफ्ट किया था. राहुल इससे पहले पंजाब किंग्स की कप्तानी कर चुके हैं, जहां बतौर कप्तान उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा था. सभी क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद है कि एक बार फिर केएल राहुल लखनऊ जायंट्स की ओर से न सिर्फ बल्लेबाजी में बल्कि अपनी कप्तानी में टीम को जीत दिलाने के लिए अपना बेहतर प्रदर्शन करेंगे.