logo-image

IPL 2022: KL Rahul को नहीं बैन की चिंता, आथिया शेट्टी संग कर रहे ये काम

KL Rahul पर नियमों से परे जाकर लखनऊ की टीम से बात करने का आरोप है. सवाल उठ रहा है कि क्या केएल राहुल पर बैन लग जाएगा. हाल ही में वह तड़प फिल्म की स्क्रीनिंग पर भी दिखे थे. 

Updated on: 03 Dec 2021, 11:51 PM

नई दिल्ली :

KL Rahul Ban: आईपीएल 2022 में केएल राहुल पर बैन लगने की चर्चा है. दरअसल, पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने ये आरोप लगाया है कि नियमों के परे जाकर लखनऊ की टीम और केएल राहुल में बातचीत हुई है. बीसीसीआई इस बात की जांच कर रही है. सवाल तो यहां तक उठ रहे हैं कि अगर आरोप सही निकले तो क्या होगा. कहीं केएल राहुल के खेलने पर बैन तो नहीं लग जाएगा. कहीं उन्हें आईपीएल 2022 से दूर तो नहीं कर दिया जाएगा. केएल राहुल ऐसे बल्लेबाज हैं जो एक बार आईपीएल में ऑरेंज कैप ले चुके हैं और आईपीएल 2021 में भी ऑरेंज कैप की रेस में थे. ऐसे में केएल राहुल के प्रशंसक ही नहीं, आईपीएल प्रेमी भी चिंतित हैं कि केएल राहुल आईपीएल के अगले सेशन  में खेल पाएंगे या नहीं. खेलेंगे तो आखिर किस टीम से. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: क्या बैन हो जाएगी 5 हजार करोड़ रुपये की टीम, आज तय होगा अहमदाबाद का भविष्य 

वहीं, केएल राहुल की बात करें तो उन्हें इस बात की चिंता नहीं दिखाई देती. केएल राहुल हाल ही में तड़प फिल्म की स्क्रीनिंग पर दिखाई दिए थे. वो भी आथिया शेट्टी का हाथ पकड़े. एक दिसंबर को सुनील शेट्टी के बेटे और आथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी की फिल्म तड़क की स्क्रीनिंग थी. इस दौरान आथिया शेट्टी और केएल राहुल हाथ पकड़े पहुंचे. इस दौरान सुनील शेट्टी और उनकी पत्नी माणा शेट्टी भी शामिल थे. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 : BCCI का बहुत बड़ा फैसला, इस तारीख को बुलाई IPL GC की मीटिंग 

इस घटना के बाद ही यह कयास लगने लगे हैं कि क्या केएल राहुल और आथिया शेट्टी जल्द शादी करने वाले हैं. जिस कूल अंदाज में केएल राहुल कार्यक्रम में पहुंचे थे, वहां लग नहीं रहा था कि केएल राहुल को कोई चिंता है. जहां केएल राहुल को लेकर उनके तमाम क्रिकेट प्रशंसक चिंता में हैं, वहां उनका ये कूल अंदाज नये कयासों को जन्म दे रहा है. अब क्रिकेट प्रेमी और बॉलीवुड प्रेमी यह अंदाजा लगा रहे हैं कि ये जोड़ी जल्द ही दो से एक हो सकती है यानी आईपीएल का पता नहीं लेकिन केएल राहुल जिंदगी की पिच पर नई पारी खेलने की तैयारी में हैं.