logo-image

IPL 2022: KKR और RR की ऐसे हो सकती है प्लेइंग इलेवन

आज का मुकाबला केकेआर (KKR) के लिए काफी अहम होने वाला है, क्योंकि आईपीएल के इस सीजन में केकेआर को बने रहना है तो राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) को हर हाल में हराना होगा.

Updated on: 02 May 2022, 11:02 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन का 47वां मुकाबला आज कोलकाता नाइट राइजर्स (Kolkata Knight Risers) और राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के बीच वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में शाम साढ़े सात बजे से है. दोनों टीमें आज का मुकाबला जीतने की पूरी कोशिश करेंगी. राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में तीसरे पायदान पर है, जबकि केकेआर अंक तालिका में आठवें पायदान है. 

आज का मुकाबला केकेआर (KKR) के लिए काफी अहम होने वाला है, क्योंकि आईपीएल के इस सीजन में केकेआर को बने रहना है तो राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) को हर हाल में हराना होगा. वहीं, राजस्थान रॉयल्स के लिए भी मुकाबला काफी अहम है. राजस्थान को अगर टॉप फोर में बने रहना है तो आज का मुकाबला उसको भी जीतना जरुरी है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: धोनी की कप्तानी में CSK वापस जीत की पटरी पर लौटी, टीमों में दहशत

दोनों टीमों की ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) की संभावित प्लेइंग इलेवन: जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), डेरिल मिशेल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन. 

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Risers) की संभावित प्लेइंग इलेवन: एरोन फिंच, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, बाबा इंद्रजीत (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, उमेश यादव, टिम साउदी, हर्षित राणा.