logo-image

SRH vs LSG: क्या मिलेगा इस खिलाड़ी को आज लखनऊ के तरफ से मौका!

आज शाम लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) और हैदराबाद (SRH) के बीच में 12 वां मुकाबला खेला जायेगा. दोनों टीमों के बीच में आज का मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है.

Updated on: 04 Apr 2022, 01:27 PM

नई दिल्ली:

आज शाम लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) और हैदराबाद (SRH) के बीच में 12 वां मुकाबला खेला जायेगा. दोनों टीमों के बीच में आज का मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है. क्योंकि दोनों ही टीम आज का मुकाबला जीतना चाहेंगी. दोनो टीमों के लिए आज का मुकाबला जीतना काफी एहम है. हैदराबाद अपना पहला मुकाबला हार चुकी है और आज का मुकाबला हैदराबाद जीतने की पूरी कोशिश करेगी. लेकिन मुकाबला शुरू होने से पहले सबसे इम्पोर्टेन्ट खबर जो सामने आ रही है वो है लखनऊ को ले कर. आपको बता दें लखनऊ की टीम से एक खिलाड़ी ऐसा जुड़ने वाला है जिसका सभी को काफी लम्बे समय से इंतजार था. जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वो खिलाड़ी कोई कर नहीं बल्कि जैसन होल्डर (Jason Holder)  हैं.

जी हां, जैसन होल्डर को लेकर अच्छी खबर सामने आ रही है. जैसन होल्डर वापस लखनऊ के साथ से वापस से जुड़ चुके हैं. अब ऐसे में सवाल आने भी शुरू हो गए हैं कि क्या जैसन होल्डर आज के मुकाबले में अपना डेब्यू करेंगे या फिर नहीं. क्योंकि आपको बता दें इस समय लखनऊ की प्लेइंग 11 काफी मजबूत दिखाई दे रही है ऐसे में शायद ही के एल राहुल टीम में कोई बदलाव  देंगे. क्योंकि के एल राहुल की अगर बात  कर ले तो आपको बता दें  के एल राहुल (K L Rahul)  की टीम इस समय काफी संतुलित दिखाई पड़ रही है जिसमें कहीं न कहीं लखनऊ टीम के कप्तान इस संतुलन को बिगाड़ना नहीं चाहेंगे.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: CSK का हो गया है बुरा हाल, क्या प्ले- ऑफ से बाहर का रास्ता देखेगी टीम?

वैसे तो जैसन होल्डर (Jason Holder) का प्रदर्शन सब कोई जानता है  अगर बात करें जैसन होल्डर के करियर की तो आपको बता दें कि जैसन होल्डर ने अपने आईपीएल करियर में अभी तक कुल 26 मुकाबले खेले हैं और उन्होंने अभी तक अपने बल्ले से 786 रन दिए हैं. लेकिन जैसन होल्डर की वापसी आज के मुकाबले में  होती है या नहीं यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.