logo-image

Jason Holder की ऐसी है लाइफस्टाइल, पार्टनर है साइकोलॉजी की स्टूडेंट

जेसन होल्डर जितने शानदार खिलाड़ी हैं, उतनी ही शानदार लाइफस्टाल है. आइए जानते हैं होल्डर की लाइफस्टाइल.

Updated on: 04 Apr 2022, 10:58 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. आईपीएल 2022 में पहली बार लीग का हिस्सा बनी लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) ने कई शानदार खिलाड़ियों को खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. इन्हीं शानदार खिलाड़ियों में जेसन होल्डर (Jason Holder) का भी नाम शामिल है. आईपीएल 2022 में जेसन होल्डर आज अपना पहला मुकाबला खेल रहे हैं. होल्डर को लखनऊ की टीम 8 करोड़ 75 लाख रुपए में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. जेसन होल्डर (Jason Holder) जितने शानदार खिलाड़ी हैं, उतनी ही शानदार लाइफस्टाल है. आइए जानते हैं होल्डर की लाइफस्टाइल. 

कैरेबियन खिलाड़ी जेसन होल्डर (Jason Holder) की लाइफस्टाइल की बात करें तो 6 फीट 7 इंच लंबे जेसन होल्डर काफी कम उम्र में ही वेस्टइंडीज़ (West Indies) के कप्तान बन गए थे. आपको बता दें कि जेसन होल्डर की पार्टनर जैसमीन क्विन्न (Jasmine Quinn) भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmine Quinn (@jasminequinn_)

जेसन होल्डर (Jason Holder) और जैसमीन क्विन्न (Jasmine Quinn) सोशल मीडिया काफी ऐक्टिव रहते हैं. दोनों इंस्टाग्राम (Instagram) पर छुट्टियां मनाते हुए कई तस्वीरें पोस्ट कर चुके हैं. दोनों ने एक-दूसरे के वीडियो पोस्ट किए हैं और स्पेशल मैसेज भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: IPL में ये अनकैप्ड खिलाड़ी चमके, बड़े-बड़ों को दे रहे टक्कर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmine Quinn (@jasminequinn_)

आपको बता दें कि जैसमीन क्विन्न (Jasmine Quinn) साइकोलॉजी की पढ़ाई कर रही हैं. जैसमीन क्विन्न और जेसन होल्डर (Jason Holder) पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. होल्डर और जैसमीन ने साल 2016 में ही दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था.