logo-image

IPL 2022 : आईपीएल पर खतरा! अगर ऐसा हो गया तो लीग का क्या होगा

IPL 2022 : एक बार फिर ये सवाल उठने लगे हैं कि सीरीज खत्म होने के बाद कितने प्लेयर्स आईपीएल के लिए फिट रह पाएंगे. डेविड वार्नर, पेट कमिंस, फिंच जैसे बड़े नाम इसमें शामिल हैं.

Updated on: 29 Mar 2022, 03:10 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 का आगाज शानदार हुआ है. जिस मनोरंजन के लिए ये लीग जानी जाती है वही सब रोमांच इस लीग में दिखाई दे रहा है. पहले मैच भले ही एकतरफा रहा लेकिन उसके बाद के मैच कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है. सभी फैंस यही उम्मींद कर रहे हैं कि जिस बात के लिए आईपीएल जाना जाता है. हालाँकि इस आईपीएल के बाद टी20 वर्ल्ड कप होना है ऐसे में कई खिलाड़ी अपने नेशनल ड्यूटी के लिए इस आईपीएल से नाम वापस ले लिया है. साथ ही कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो चोटिल हो गए है. इसी बीच एक और बुरी खबर आईपीएल से आ रही है. 

दरअसल ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है. जिसकी वजह से कई ऑस्ट्रेलियन प्लेयर्स आईपीएल से अभी नहीं जुड़े हैं. 10 अप्रैल के बाद सभी प्लेयर्स जुड़ने थे. पर पाकिस्तान के साथ चल रही सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. जिसमें विकेट कीपर बल्लेबाज जोश इंग्लिस के साथ स्पिनर एश्टन एगर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 

ऐसे में एक बार फिर ये सवाल उठने लगे हैं कि सीरीज खत्म होने के बाद कितने प्लेयर्स आईपीएल के लिए फिट रह पाएंगे. डेविड वार्नर, पेट कमिंस, फिंच जैसे बड़े नाम इसमें शामिल हैं. हालांकि अभी सभी टीमें यही उम्मींदे कर रहीं हैं कि जल्द से जल्द विदेशी प्लेयर्स अपनी टीम के साथ जुड़ जाएं।