logo-image

IPL 2022 : इस दिन से शुरू हो जाएगी आईपीएल को जीतने की जंग

IPL 2022 : अब ये देखने वाली बात होती है कि BCCI किस तरह से आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन का फॉर्मेट रखती है. क्योंकि इस बार आईपीएल जब चुनिंदा ग्राउंड में होने जा रहा है तो किस तरह से टीमों का होमग्राउंड होगा.

Updated on: 19 Feb 2022, 10:49 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल मेगा ऑक्शन होने के बाद अब सभी फैंस आईपीएल के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. हर कोई इस बार आईपीएल को लेकर उत्साहित है कि जब दो नई टीमें आईपीएल से जुड़ रही है, तो किस तरह से ये लीग खेली जाएगी. पहले जहां 8 टीमें आईपीएल में खेलती थीं, तब पॉइंट्स टेबल को लेकर टीमों के बीच लड़ाई होती थी और अब जब 2 और नई टीम आ गई हैं तब ये लड़ाई और ज्यादा रोमांचक होने वाली है. लखनऊ और गुजरात ने जिस तरह से मेगा ऑक्शन में धमाल मचाया है, उस हिसाब से लग रहा है कि ये दोनों ही टीमें किसी से कम नहीं होने वाली.

आईपीएल की शुरुआत की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि आईपीएल 2022 की शुरुआत 27 मार्च से हो सकती है. वहीं BCCI ने पहले ही ऐलान किया है कि महाराष्ट्र और पुणे के मैदान पर खेले जायंगे. वहीं प्लेऑफ की बात करें तो उसके लिए BCCI ने बताया है कि प्लेऑफ अहमदाबाद में हो सकते हैं. 

खैर अब ये देखने वाली बात होती है कि BCCI किस तरह से आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन का फॉर्मेट रखती है. क्योंकि इस बार आईपीएल जब चुनिंदा ग्राउंड में होने जा रहा है तो किस तरह से टीमों का होमग्राउंड होगा.