logo-image

IPL 2022 : हार्दिक पांड्या, राशिद खान और शुभमन गिल को कितने करोड़ देगी अहमदाबाद की टीम

हार्दिक पांड्या इस टीम के कप्तान होंगे. इसके साथ ही टीम में राशिद खान और शुभमन गिल को शामिल किया गया है. राशिद खान का नाम तो पहले से ही चल रहा था.

Updated on: 17 Jan 2022, 10:31 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 Ahmedabad Team Three Players List : आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले बड़ी खबर सामने आ रही है. अहमदाबाद की टीम ने अपने उन तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है. टीम में दो नाम तो वही हैं, जिनकी चर्चा पहले से चल रही थी, लेकिन एक नाम ने सामने आकर सभी को चौंका दिया है. ईएपीएल क्रिकइन्फो की रिपोर्ट की मानें तो हार्दिक पांड्या इस टीम के कप्तान होंगे. इसके साथ ही टीम में राशिद खान और शुभमन गिल को शामिल किया गया है. राशिद खान का नाम तो पहले से ही चल रहा था, लेकिन शुभमन गिल के बारे में किसी ने भी नहीं सोचा था, लेकिन अब खबर है कि वे अहमदाबाद की टीम से खेलते हुए नजर आएंगे. इससे पहले वे कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेल रहे थे, लेकिन टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Mega Auction : BCCI ने आगे बढ़ाई ये खास तारीख 

अभी तक जो खबरें सामने आ रही हैं, उसमें कहा जा रहा है कि अहमदाबाद की टीम हार्दिक पांड्या और राशिद खान को बराबर पैसे देगी. बताया जा रहा है कि राशिद खान को 15 करोड़, हार्दिक पांड्या को 15 करोड़ और शुभमन गिल को सात करोड़ रुपये दिए जाएंगे. दो नई टीमों को अपने तीन खिलाड़ियों का ऐलान 22 जनवरी तक करना था, अभी इस तारीख में वक्त है, लेकिन इसके बाद भी अहमदाबाद के तीन खिलाड़ी सामने आ गए हैं. अब तीन खिलाड़ियों के नाम सामने आ गए हैं, ऐसे में अब पक्का हो गया है कि ईशान किशन मेगा ऑक्शन में जाएंगे और वहीं पर उनकी बोली लगेगी. हालांकि ईशान किशन अभी लखनऊ की टीम से जुड़ सकते हैं, लेकिन लखनऊ की टीम की बात केएल राहुल से चल रही है, इसलिए वे दो विकेट कीपर बल्लेबाज लेकर क्या करेंगे. ऐसे में संभावना कम ही है कि वे लखनऊ में जाएं. लेकिन मेगा ऑक्शन में उनकी अच्छी बोली लगेगी ये भी पक्का है.