logo-image

Jason Roy के जाने से कोई फर्क नहीं, Gujarat में यह खतरनाक खिलाड़ी

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने डेविड मिलर (David Miller) को लेकर ऐसी बात कही है, जिसे जानकर आप खुश हो जाएंगे.

Updated on: 03 Mar 2022, 02:42 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारियां तेज हो गई है. सभी फ्रेंचाइजियां (Franchisees) आईपीएल 2022 के लिए अपनी-अपनी टीमों को संतुलित करने में जुट गई हैं. आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में फ्रेंचाइजियां खिलाड़ियों पर जमकर पैसा लुटाई हैं. आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने डेविड मिलर को मेगा ऑक्शन में खरीदा है. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने डेविड मिलर (David Miller) को लेकर ऐसी बात कही है, जिसे जानकर आप खुश हो जाएंगे. 

दरअसल, गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने आज अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से डेविड मिलर (David Miller) को लेकर बड़ी बात कही है. गुजरात ने डेविड मिलर की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में डेविड मिलर एक हाथ में बैट और एक हाथ में हेलमेट लेकर खड़े हैं. गुजरात ने कैप्शन दिया है कि डेविड भाई का रिकॉर्ड देख कर विपक्ष का धुक-धुक करने लगा. 

डेविड मिलर (David Miller) के आईपीएल करियर (IPL Career) की बात करें तो डेविड मिलर ने आईपीएल के 89 मुकाबलों में 1974 रन बनाए थे. इस दौरान डेविड मिलर के बल्ले से एक शतक और 10 अर्धशतक जड़े हैं. टी20 के लिहाज से डेविड मिलर को किलर भी कहा जाता है. क्योंकि डेविड मिलर को टी20 के खतरनारक बल्लेबाजों में से माना जाता है. 

यह भी पढ़ें: Suresh Raina के लिए RCB और GT में टक्कर! इस टीम में जाने की उम्मीद

आपको बता दें कि कल ही गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को एक बड़ा झटका जेसन रॉय (Jason Roy) के रुप में लगा. मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में गुजरात टाइटंस ने जेसन रॉय को 2 करोड़ रुपए में खरीदा था. लेकिन अब जेसन रॉय ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) नहीं खेलने का ऐलान कर दिया है. देखना है कि गुजरात जेसन रॉय़ की जगह किस खिलाड़ी को टीम में शामिल करती है.