logo-image

IPL 2022: Gujarat Titans ने लांच किया 'अमदावद दुरंतो एक्सप्रेस'

गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 के लिए टीम की कमान हार्दिय पांड्या को सौंपी है. इसके साथ ही गुजरात ने आज अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से अपने गेंदबाजों की तस्वीर ट्वीट बता दिया है कि हम भी किसी से कम नहीं.

Updated on: 01 Mar 2022, 04:49 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेज हो गई है. सभी फ्रेंचाइजियां अपनी-अपनी टीम संतुलित करने में जुट गई हैं. आईपीएल के इस सीजन में गुजरात टाइटंस नई टीम जुड़ी है. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने आईपीएल 2022 के लिए टीम की कमान हार्दिय पांड्या (Hardik Pandya) को सौंपी है. इसके साथ ही गुजरात टाइटंस ने आज अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से अपने गेंदबाजों की तस्वीर ट्वीट बता दिया है कि हम भी किसी से कम नहीं. आइए जानते हैं कि गुजरात ने क्या कहा है.

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) और विजय शंकर (Vijay Shankar) की अगुवाई में कुछ और गेंदबाजों की तस्वीर शेयर कर कहा है कि अमदावद दुरंतो एक्सप्रेस (Amdavad Duronto Express) से भी फास्ट चे आपकी टाइटन्स एक्सप्रेस! आपको क्या लगता है, सबसे अधिक विकेट कौन देगा?

आईपीएल 2022 के लिए गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने तीन खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन (Mega Auction) से पहले ही अपनी टीम में शामिल कर लिया था. गुजरात ने हार्दिक पांड्या, राशिद खान और शुभमन गिल को अपनी टीम में शामिल किया था. जबकि मेगा ऑक्शन में 20 खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए स्क्वाड बनाया है. गुजरात ने मेगा ऑक्शन में इन्हीं 20 खिलाड़ियों में मोहम्मद शमी और विजय शंकर को खरीदा है. देखना है कि ये सभी गेंदबाज कैसा प्रदर्शन करते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: अब आप कई चैनलों पर देख पाएंगे IPL मुकाबले!

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) के आईपीएल 2021 के प्रदर्शन पर नजर डालें तो आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स की टीम से खेलते हुए मोहम्मद शमी ने 14 मैचों की 14 पारियों में टीम के लिए सबसे ज्यादा 19 विकेट अपने नाम किया था. वहीं विजय शंकर (Vijay Shankar) की बात करें तो आईपीएल 2021 में विजय शंकर ने भी 7 मैचों की 5 पारियों में सिर्फ 3 विकेट लेने में सफल हुए थे, जबकि बल्लेबाजी की बात करें तो सिर्फ 58 रन बना पाएल थे. ऐसे में देखने वाली बात है कि विजय शंकर आईपीएल 2022 में कैसा प्रदर्शन करते हैं.