logo-image

IPL 2022 Final: फाइनल मुकाबले से पहले रणवीर सिंह और एआर रहमान का जलवा

क्लोजिंग सेरेमनी के लिए रवि शास्त्री ने माइक थाम ली है. बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह डांस से जलवा बिखेर रहे हैं. 

Updated on: 29 May 2022, 07:09 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आज 29 मई रविवार को फाइनल मुकाबला अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के बीच रात 8 बजे से है. फाइनल मुकाबले से पहले क्लोजिंग सेनेमनी (Closing Ceremony) शुरु हो गई है. क्लोजिंग सेरेमनी के लिए रवि शास्त्री (Ravi Shastri)  ने माइक थाम ली है. बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एआर रहमना जलवा बिखेर रहे हैं. 

आपको बता दें कि क्लोजिंग सेरेमनी में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एआर रहमान (AR Rahman) जलवा बिखेर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने डांस कर क्लोजिंग सेनेमनी (Closing Ceremony) की शुरुआत कर दी है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के फाइनल मुकाबले में कई बॉलीवुड सितारों के आने की खबर है. अब देखना है कि कौन-कौन मुकाबले का आनंद लेने आ रहा है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Final: मुकाबले में आई कोई बाधा तो ये विकल्प होंगे मौजूद

आज आईपीएल 2022 (IPL 2022) का चैंपियन मिल जाएगा. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस बात की गवाह बनाने के लिए पूरी तरह से सज गई है. इस ऐतिहासिक मुकाबले के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम सजने के साथ ही छावनी में भी तब्दील हो गई है. क्योंकि तमाम बॉलीवुड स्टार्स मुकाबले का आनंद लेने के लिए आ रहे हैं. इसके साथ ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के भी आने की खबर है.