News Nation Logo
Banner

RCB vs PBKS IPL 2022 : फाफ चलेंगे धोनी की चाल, पंजाब के शेर होंगे बेहाल!

RCB vs PBKS IPL 2022 : मैच को आखिर तक ले जाने में ये फायदा होता है कि प्रेशर दूसरी टीम पर शिफ्ट होना शुरू हो जाता है. 

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 27 Mar 2022, 04:56:08 PM
ipl 2022 faf is smart captain than dhoni pbks vs rcb virat kohli

ipl 2022 faf is smart captain than dhoni pbks vs rcb virat kohli (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

RCB vs PBKS IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत हो चुकी है. कल हुए मैच में कोलकाता ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को बहुत ही आसानी से मात दे दी. हालांकि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने बेहतरीन बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. पहली बार धोनी ने किसी भी आईपीएल के पहले मैच में शानदार अर्धशतक लगाया. कल चेन्नई भले ही कोई कारनामा नहीं कर सकी हो लेकिन टीम ने पीछे सीजन धोनी की कुछ चालों के बदौलत आईपीएल अपने नाम किया था. ऐसे में चेन्नई के साथ खेल चुके फाफ डुप्लेसिस अब अपने पूर्व कप्तान की चाल का फायदा बेंगलुरु की टीम को दिलाने जा रहे हैं. आखिर क्या चल बताते हैं आपको.

अभी तक आपने देखा होगा कि धोनी की यही सोच होती है कि मैच को जितना हो सके उतना लंबा ले जाया जाए.बेंगलुरु की टीम अभी तक विराट की कप्तानी में खेलते हुए नजर आती थी पर इस बार फाफ कप्तान के तौर पर टीम के साथ हैं. अब यही सोच बेंगलुरु की टीम में देख सकते हैं. मैच को आखिर तक ले जाने में ये फायदा होता है कि प्रेशर दूसरी टीम पर शिफ्ट होना शुरू हो जाता है. 

ऐसे में ये देखने को मिला है कि जो टीम जीत रही होती है वो मैच खत्म होते-होते हार जाती है. तो फाफ की ये प्लानिंग टीम के लिए बहुत कारगर साबित हो सकती है. 

First Published : 27 Mar 2022, 04:56:08 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ipl 2022 RCB Vs PBKSbks Ipl