logo-image

IPL 2022 : इन दो विदेशी का है हर कोई दीवाना, टीम नहीं छोड़ना चाहेगी साथ

IPL 2022 : इन दो प्लेयर्स को टीमें अपने पास से नहीं जाने देना चाहेंगी

Updated on: 24 Nov 2021, 03:33 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : इस साल आईपीएल (IPL) का मेगा ऑक्शन होना है. टीमें तैयार हो चुकी हैं. उनकी लिस्ट भी तैयार हो चुकी हैं कि किसको रिटेन किया जाए और किसको छोड़ा जाए. इस बार दो नई टीमें भी आईपीएल में जुड़ी हैं तो इस बार का आईपीएल कुछ अलग ही होने वाला है. अभी तक हमने आपको बताया की वो कौन से देसी प्लेयर हैं जिनके ऊपर टीम दांव लगाना चाहेंगी. आज आपको बताते हैं कि वो कौन से दो विदेशी प्लेयर हैं जिन्हे उनकी टीम हर हाल में रिटेन करना पसंद करेंगी. वो नहीं चाहेंगी की ये दोनो प्लेयर उनके पास से कहीं भी जाएं. टूर्नामेंट जीतना और हारना इसी पर डिपेंड करता है कि टीम ने जो प्लेयर्स को रिटेन किया है उनकी फॉर्म क्या है. और गेंदबाजों में उनके लिए क्या खौफ है.

कीरोन पोलार्ड

इन दो प्लेयर्स में सबसे पहले नाम आता है कीरोन पोलार्ड का. जैसा आप जानते ही हैं कि कीरोन पोलार्ड मुंबई के लिए कितने अहम प्लेयर हैं. साल 2010 से ही पोलार्ड टीम के साथ जुड़े हैं. जब टीम को जरूरत थी तो पोलार्ड ने मुंबई के लिए कप्तानी भी की है. टीम में रोहित शर्मा और बुमराह का रिटेन होना तय ही है और जहां तक तीसरे की बात करें तो पोलार्ड को टीम अपने हाथ से नहीं जाने देगी. 

ग्लेन मैक्सवेल

पोलार्ड के बाद बात आती है ग्लेन मैक्सवेल की. मैक्सवेल जब पंजाब की तरफ से खेलते थे तो उनका बल्ला शांत था. लेकिन जैसे ही RCB में पिछले सीजन शामिल हुए तभी से मैक्सवेल के बल्ले ने धूम मचाना शुरू कर दिया. चौक्के और छक्कों की बरसात शुरू कर दी है. मैक्सवेल ने पिछले 15 मैचों में 42 की बेहतरीन औसत से 513 रन बनाए हैं. ऐसे में टीम विराट और चहल के साथ मैक्सवेल को अपने साथ बनाए रखना चाहेगी