logo-image

धोनी के नाम दर्ज हो सकता है एक और शानदार रिकॉर्ड!

मुकाबले में आज दोनों ही टीम अपनी- अपनी इज्जत बचाने के लिए मैदान में उतरेगी. ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बात कर लें या फिर किसी भी अन्य खिलाड़ी की, हर खिलाड़ी की आज का मुकाबला जीतने पर नजर होगी.

Updated on: 31 Mar 2022, 06:44 PM

नई दिल्ली:

आज आईपीएल (IPL 2022) का सांतवा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में आज दोनों ही टीम अपनी- अपनी इज्जत बचाने के लिए मैदान में उतरेगी. ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बात कर लें या फिर किसी भी अन्य खिलाड़ी की, हर खिलाड़ी की आज का मुकाबला जीतने पर नजर होगी. आज के मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी से सभी को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि पिछले मुकाबले में उन्होंने शानदार अर्धशतक जड़ा था. अब ऐसे में आज के मुकाबले में भी महेंद्र सिंह धोनी से यही उम्मीद रहने वाली है कि वह अपने बल्ले में रनों की शानदार बारिश करें.

वैसे आपको बता दें आज के मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी अगर 15 रन बना देते हैं तो वे अलग ही शानदार रिकॉर्ड दर्ज कर देंगे. आपको बता दें अगर आज के मुकाबले में माही 15 रन बना लेते हैं तो वह टी-20 क्रिकेट में 7000 रन बनाने वाले पांचवें भारतीय क्रिकेटर बन जाएंगे. यह काम धोनी से पहले सिर्फ विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और रोबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने ही पार किया है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: CSK का यह खिलाड़ी आज रचेगा इतिहास

इन सभी खिलाड़ियों ने 7000 से अधिक रन अपने बल्ले से T- 20 फॉर्मेट में दिए हैं. आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें की विराट कोहली ने अपने बल्ले से 10326 रन दिए हैं इसके साथ- साथ रोहित शर्मा ने 9936 रन, शिखर धवन ने 8818 रन, रोबिन उथप्पा ने 7070 रन और एमएस धोनी ने 6985 रन अपने बल्ले से बनाए हैं.