logo-image

IPL 2022: आखिरकार Dhoni को आ ही गई Raina की याद!

CSK की टीम को उन दो खिलाड़ियों की कमी जरूर महसूस हुई होगी जिनके दम पर शायद CSK कल का मैच जीत जाती. वहीं दूसरी ओर अगर KKR के प्रदर्शन की बात करें तो आपको बता दें KKR की टीम के बल्लेबाज हो या गेंदबाज दोनों ने ही टीम के लिए काफी शानदार प्रदर्शन दिया है.

Updated on: 27 Mar 2022, 06:10 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज हो चुका है. चेन्नई (CSK) और कोलकाता (KKR) के बीच हुआ पहला मुकाबला सभी को याद रहने वाला है. क्योंकि जडेजा (Ravindra Jadeja) की कप्तानी में टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं दिया है. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में KKR ने CSK को 6 विकेट से मात दी है. इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को छोड़ किसी भी खिलाड़ी का बल्ला नहीं चला. यहां तक की कप्तान जडेजा भी फ्लॉप रह गए. अब ऐसे में खबरें आ रही हैं CSK की टीम को उन दो खिलाड़ियों की कमी जरूर महसूस हुई होगी जिनके दम पर शायद CSK कल का मैच जीत जाती. वहीं दूसरी ओर अगर KKR के प्रदर्शन की बात करें तो आपको बता दें KKR की टीम के बल्लेबाज हो या गेंदबाज दोनों ने ही टीम के लिए काफी शानदार प्रदर्शन दिया है. लेकिन अब सवाल आता है कि आखिरकार वे दो खिलाड़ी कौन है जिनके दम पर CSK यह मैच जीत सकती थी. तो चलिए उन दो खिलाड़ियों के नाम हम आपको बताते हैं. 

  1. सुरेश रैना (Suresh Raina) 

पहला नाम जिस खिलाड़ी का सामने आता है वो हैं सुरेश रैना (Suresh Raina). जी हां, क्योंकि जबसे रैना इस साल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) में अनसोल्ड रहे हैं तबसे यही खबरें आ रही थी कि आखिरकार CSK सुरेश रैना को पुरे आईपीएल मिस जरूर करेगी. सुरेश रैना को 'Mr. IPL' के नाम से जाना जाता है. CSK कल के मुकाबले के बाद से सुरेश रैना को काफी ज्यादा मिस करने वाली है. सुरेश रैना ने आईपीएल में अपने बल्ले से 5000 से ज्यादा रन दिए हैं. अब ऐसे में धोनी और जडेजा उनको लेकर विचार कर सकते हैं.   

यह भी पढ़ें: IPL 2022: श्रेयस अय्यर ने मारी बाजी, फाइनल का लिया बदला

  1. मोईन अली (Moeen Ali)

मोईन अली (Moeen Ali) जिस तरह से अपना बल्ला और अपनी गेंद को घुमाते हैं कहीं न कहीं महेन्द्र सिंह धोनी और जडेजा उनको मैदान पर काफी याद कर रहे होंगे. क्योंकि कल जिस तरह से CSK के सलामी बल्लेबाजों की पारी चंद मिनटों में सिमट गई उसके बाद पूरी टीम मोइन अली को जरूर याद की होगी. मोईन अली ने अपने आईपीएल करियर (Moeen Ali IPL Career) में 34 मैच में 666 रन अपने बल्ले से दिए हैं. साथ ही उन्होंने 34 मैच में 469 रन गवांकर 16 विकेट भी चटकाए हैं. मोईन अली देरी से भारत का वीजा मिलने और कोविद प्रोटोकॉल्स को समय से पूरा न कर पाने के कारण पहले मुकाबले से बाहर हो गए. लेकिन अब उनको आप अगले मैच यानी की CSK के दूसरे मुकाबले में खेलते हुए जरूर देखेंगे.