News Nation Logo
Banner

IPL 2022: Dhoni और CSK के इन खिलाड़ियों ने मनाई ईद (Eid), Video हुआ वायरल

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के शीर्ष पद छोड़ने के बाद महेंद्र सिंह धोनी सीएसके कप्तान (CSK captain dhoni) के रूप में वापस आ गए हैं. ईद के इस सेलेब्रेशन में धोनी भी बच्चों के साथ बातचीत करते देखे गए.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 03 May 2022, 10:39:56 PM
Eid Mubarak of IPL players

Eid Mubarak of IPL players (Photo Credit: Twitter)

मुंबई:  

Eid Mubarak IPL CSK players : पूरे देश में ईद (Eid) की धूम रही. इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और उनके साथियों ने मंगलवार को ईद मनाई. CSK के खिलाड़ी अपने टीम होटल में अपने प्रियजनों के साथ कुछ समय बिताने के लिए एक साथ जुटे. सीएसके (CSK) के इंस्टाग्राम हैंडल (Instagram) पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में मोइन अली (Moeen ali) और रॉबिन उथप्पा (robin uthappa) सहित अन्य खिलाड़ी अपने बच्चों और परिवारों के साथ मस्ती करते हुए देखे गए. साथ ही शिवम दुबे (Shivam dubey), ऋतुराज गायकवाड़ (ruturaj gaikwad), ड्वेन ब्रावो और अंबाती रायडू (ambati rayudu) भी समारोह में शामिल हुए. वीडियो में देखा जा रहा है कि खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके बच्चे कुछ व्यंजनों का लुत्फ उठा रहे हैं. वहीं बाकी खिलाड़ी शानदार भोजन मेनू को देखकर खुश नजर आए.

ये भी पढ़ें : IPL 2022: हो गया कंफर्म, इस टीम का एक मैच हारते ही प्लेऑफ से बाहर होना तय !

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के शीर्ष पद छोड़ने के बाद महेंद्र सिंह धोनी सीएसके कप्तान (CSK captain dhoni) के रूप में वापस आ गए हैं. ईद के इस सेलेब्रेशन में धोनी भी बच्चों के साथ बातचीत करते देखे गए. रॉबिन उथप्पा के बच्चे भी खेल के लिए बनाए गए विशेष परिसर में खेलते और आनंद लेते नजर आए.

इस दौरान इन खिलाड़ियों के परिवार के अन्य सदस्य भी उनके साथ देखे गए. वर्तमान में चेन्नई सुपर किंग्स (csk) आईपीएल 2022 (ipl 2022) अंक तालिका में 9वें स्थान पर है. चेन्नई अब तक 9 में मैच हार चुकी है. सीएसके (csk) का अगला मुकाबला बुधवार (4 मई) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से होगा. 

 

First Published : 03 May 2022, 10:30:52 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.