logo-image

IPL 2022: इस खिलाड़ी को बेघर कर वापस टीम में शामिल कर रही MI

इस समय मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ही एक ऐसी टीम है जिसने आईपीएल में अभी तक एक भी मुकाबले नहीं जीते हैं. मुंबई इंडियंस लगातार बेकार प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रही है.

Updated on: 29 Apr 2022, 05:05 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) में हर रोज रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. आईपीएल (IPL 2022) में हर दिन कुछ न कुछ खास देखने को मिल ही रहा है. आईपीएल की सबसे खास बात यह है कि आईपीएल होने से अच्छे खिलाड़ियों का नाम पाता चल जाता है. इस समय मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ही एक ऐसी टीम है जिसने आईपीएल में अभी तक एक भी मुकाबले नहीं जीते हैं. मुंबई इंडियंस लगातार बेकार प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रही है. लेकिन अब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians Team) ने अपनी टीम में एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल कर लिया है जिसे मुंबई इंडियंस ने कुछ वक्त पहले टीम से बाहर कर दिया था. जिस  खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं उस खिलाड़ी का नाम धवल कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni) है. धवल कुलकर्णी को मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में शामिल कर लिया है.

मुंबई इंडियंस खराब फॉर्म से गुजर रही है. मुंबई इंडियंस इस समय अपने बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों से ही परेशान है. इस समय मुंबई इंडियंस (MI) को अच्छे गेंदबाज की जरुरत है. ऐसे में धवल कुलकर्णी टीम के लिए अच्छे खिलाड़ी साबित हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें : सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने की गेंदबाजी, MI ने मोइन खान के आउट होने की दिलाई याद 

धवल कुलकर्णी को आईपीएल खेलने का अनुभव भी है. 2008 में डेब्यू करने के बाद से धवल कुलकर्णी ( Dhawal Kulkarni in IPL) ने 90 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 86 विकेट चटकाएं हैं. अब देखना यह है कि धवल कुलकर्णी मुंबई इंडियंस से जुड़ने के बाद से टीम के लिए क्या खास करते हुए नजर आएंगे.